1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. Uttarakhand News : गृहमंत्री अमित शाह का 1 दिवसीय उत्तराखंड दौरा आज, चुनावी अभियान की करेंगे शुरुआत !

Uttarakhand News : गृहमंत्री अमित शाह का 1 दिवसीय उत्तराखंड दौरा आज, चुनावी अभियान की करेंगे शुरुआत !

जैली ग्रांट एअरपोर्ट से अमित शाह सीधे सहकारिता विभाग के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बन्नू स्कुल पहुंचेंगे।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

अमित शाह का उत्तराखंड दौरा 

उत्तराखंड,30 अक्टूबर – केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) आज शनिवार को उत्तराखंड (Uttarakhand) के दौरे पर रहेंगे। आपको बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह तय समय के अनुसार 10:45 बजे वो जौली ग्रांट एअरपोर्ट पहुंचेंगे जहाँ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) और पार्टी के अन्य बड़े नेता अमित शाह का स्वागत करेंगे। जैली ग्रांट एअरपोर्ट से अमित शाह सीधे सहकारिता विभाग के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बन्नू स्कुल पहुंचेंगे। जहाँ वह सहकारिता विभाग के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

पढ़ें :- Uttarakhand : चहुंमुखी विकास की ओर अग्रसर है उत्तराखंड, लोगों का हो रहा है री-वेरिफिकेशन- CM पुष्कर सिंह धामी

अमित शाह आज के अपने कार्यक्रम में सबसे पहले सहकारिता विभाग के कार्यक्रम में शामिल होंगे। उसके बाद गृह मंत्री अमित शाह आईआरडीटी सभागार पहुंचेंगे जहाँ वह सभागार में पहुँचे जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे। बता दें कि अमित शाह यहाँ से सीधे भाजपा कार्यलय (BJP Office) पहुचेंगे जहाँ आगामी विधान सभा चुनाव (Uttarakhand Vidhan Sabha Chunav) को लेकर पार्टी पदाधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण चर्चा करेंगे।

बता दें कि आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह यहाँ एक बड़ी जनसभा को भी संबोधित करते हुए चुनावी बिगुल भी फूकेंगे। आपको बता दें कि अमित शाह पार्टी के बड़े नेताओं के साथ कार्यकर्ताओं के साथ भी बैठक कर आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीतियों पर भी चर्चा कर सकते हैं।

अपने व्यस्त कार्यक्रम के दौरान अमित शाह हरिद्वार और ऋषिकेश भी जायेंगे जहाँ वह संत समुदाय के साथ भी मुलाकात करेंगे। आपको बता दें कि आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह का यह दौरा बेहद ही महत्वपूर्ण माना जा रहा है। एक तरफ जहाँ वो चुनावी अभियान की आज शुरुआत करेंगे वहीं अमित शाह आज प्रदेश के सभी अधिकारियों के साथ भी बैठक कर सकते हैं।

देखें विडियो

पढ़ें :- Chandigarh : चंडीगढ़ वासियों को गृहमंत्री अमित शाह ने दी 546 करोड़ की सौगात, CCTV कैमरों से होगा ट्रैफिक कंट्रोल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...