1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. I-League : भुवनेश्वर में रविवार से अपना प्री-सीज़न प्रशिक्षण शुरू करेगी इंडियन एरोज की टीम

I-League : भुवनेश्वर में रविवार से अपना प्री-सीज़न प्रशिक्षण शुरू करेगी इंडियन एरोज की टीम

एशियाई कप मैचों में भारत की अंडर-23 टीम का अभियान समाप्त होने के बाद मुख्य कोच वेंकटेश शनमुगम, सहयोगी स्टाफ के कुछ सदस्यों के साथ एरोज की टीम के साथ जुड़ेंगे।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

भुवनेश्वर : -I-League 2021-22 सीज़न की तैयारियों के लिए Indian Arrows की टीम रविवार से भुवनेश्वर में अपना प्री-सीज़न प्रशिक्षण शुरू करने जा रही है।

पढ़ें :- मनिका बत्रा ने राष्ट्रीय युद्ध स्मारक का किया दौरा, शहीद निर्मल जीत सिंह सेखों को दी श्रद्धांजलि

एआईएफएफ के अनुसार, कोविड-सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, इंडियन एरोज की टीम ओडिशा सरकार से ढांचागत और रसद सहायता की मदद से भुवनेश्वर में अपना प्री-सीजन प्रशिक्षण शुरू करेगी।

एएफसी अंडर-23 एशियाई कप मैचों में भारत की अंडर-23 टीम का अभियान समाप्त होने के बाद मुख्य कोच वेंकटेश शनमुगम, सहयोगी स्टाफ के कुछ सदस्यों के साथ एरोज की टीम के साथ जुड़ेंगे।

एआईएफएफ ने वेंकटेश के हवाले से कहा, “इंडियन एरोज के शिविर को फिर से शुरू करना बहुत अच्छा है। लड़कों ने पिछले साल आई-लीग में काफी अनुभव हासिल किया था, और इस सीजन में भी उन्हें और सुधार करते हुए देखना अच्छा होगा।” .

उन्होंने कहा, “हम अपनी टीम के लिए विश्व स्तरीय सुविधाओं को खोलने के लिए ओडिशा सरकार के आभारी हैं, और इस बात का ध्यान रखते हैं कि हर कोई महामारी से सुरक्षित वातावरण में रहे।”

पढ़ें :- देश भर में खेलो इंडिया केंद्र स्थापित किए जाएंगे: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

इंडियन एरोज की टीम इस प्रकार है :

गोलकीपर: संतोष सिंह, अहान प्रकाश, सैयद जाहिद हुसैन बुखारी, फ्रीविनो फर्नांडीस।

डिफेंडर्स: अमनदीप, अब्दुल हन्नान, सजाद हुसैन, हेलन नोंगटू, इवान थापा, टंकदार बाग, ब्रिजेश गिरी, प्रीतम मीतेई, लीवान कास्तान्हा।

मिडफील्डर: विबिन मोहन, टायसन सिंह, वेलिंगटन फर्नांडीस, हर्ष पात्रे, कंवर सिंह, लालछनहिमा सैलो, सात्विक शर्मा, सिबजीत सिंह, श्रेयस केतकर, क्रिस व्हाइट, गॉडविन जॉनसन, आकाश ओराव।

फॉरवर्ड: सतेंद्र सिंह यादव, लालरम्पना पौटू, पार्थिब गोगोई।

पढ़ें :- कोरोना का खेल पर असर, राष्ट्रीय फुटबॉल चैम्पियनशिप स्थगित

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...