1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की सेहत में सुधार

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की सेहत में सुधार

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव प्रणव झा ने बताया कि डॉ. सिंह की सेहत अब पहले से बेहतर है, लेकिन कुछ लोग सोशल मीडिया पर उनके स्वास्थ्य को लेकर अफवाह फैला रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन की निजता का सबको सम्मान करना चाहिए।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 15 अक्टूबर। पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. मनमोहन सिंह की सेहत में अब सुधार है। डॉ. सिंह की बुधवार को अचानक तबीयत खराब होने के चलते उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के हृदय रोग विभाग में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टर्स का एक पैनल पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह का इलाज कर रहा है। एम्स ने शुक्रवार को एक बयान में बताया कि डॉ. मनमोहन सिंह की सेहत में अब सुधार है।

पढ़ें :- West Bengal : बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने तृणमूल कांग्रेस में की वापसी, अभिषेक बनर्जी ने किया पार्टी में स्वागत

वहीं कांग्रेस की ओर से भी एक बयान में कहा गया है कि पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. सिंह की सेहत में सुधार है। पार्टी के राष्ट्रीय सचिव प्रणव झा ने बताया कि डॉ. सिंह की सेहत अब पहले से बेहतर है, लेकिन कुछ लोग सोशल मीडिया पर उनके स्वास्थ्य को लेकर अफवाह फैला रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन की निजता का सबको सम्मान करना चाहिए। झा ने कहा कि हम लोग डॉ. सिंह के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करते हैं।

पढ़ें :- Delhi : बीजेपी का राहुल गांधी पर पलटवार- विदेश में भारत की छवि धूमिल करने का काम करते हैं राहुल गांधी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...