1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी में 2022 में राष्ट्रवादी vs राष्ट्रद्रोहियों के बीच होगा चुनाव- अनुराग ठाकुर

यूपी में 2022 में राष्ट्रवादी vs राष्ट्रद्रोहियों के बीच होगा चुनाव- अनुराग ठाकुर

अनुराग ठाकुर ने पहले की सरकारों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि साल 2014 के पहले देश की आधी आबादी को सूरज उगने और सूरज डूबने का इंतजार करना पड़ता था। जिसे मोदी सरकार ने गरीबों के घर-घर शौचालय बनाकर समस्या से निजात दिलाई।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

प्रयागराज, 01 अक्टूबर। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सरकिट हाउस में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रयागराज में विपक्ष का एक भी विधायक नहीं जीत पाएगा। हम उत्तर प्रदेश में 2017 का इतिहास दोबारा दोहराएंगे। उन्होंने कहा कि हम सब राष्ट्र सर्वोपरि वाली सोच की पार्टी के कार्यकर्ता हैं। उन्होंने 2022 के चुनाव को राष्ट्रवादी विचारधारा और राष्ट्रद्रोही विचारधारा का चुनाव बताते हुए कहा कि ये धर्म और अधर्म का युद्ध है। इस युद्ध में आप सबके कड़े परिश्रम से विजयश्री हासिल होगी।

पढ़ें :- कैबिनेट : सेमीकंडक्टर्स और डिस्प्ले मैन्युफैक्चरिंग इकोसिस्टम के विकास कार्यक्रम को कैबिनेट में मिली मंजूरी

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि स्वतंत्रता आंदोलन में अग्रणी भूमिका निभाने वाले प्रयागराज की भूमि से स्वच्छता आंदोलन का शुभारम्भ करते हुए उम्मीद करता हूं कि जैसे संकल्प शक्ति द्वारा देश से अंग्रेजों का पलायन हुआ, वैसे ही प्लास्टिक और गंदगी का भी देश से समापन होगा। अनुराग ठाकुर ने पहले की सरकारों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि साल 2014 के पूर्व देश की आधी आबादी को सूरज उगने और सूरज डूबने का इंतजार करना पड़ता था। जिसे मोदी सरकार ने गरीबों के घर-घर शौचालय बनाकर समस्या से निजात दिलाया है।

वहीं सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने PWD विभाग की ओर से प्रयागराज की हृदय स्थली पर 500 कार्यकर्ताओं के एक साथ बैठने के सभागार बनाने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि आपके उत्साह और ऊर्जा के आगे विपक्ष धराशाई हो गया है। उत्तर प्रदेश में दोबारा भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि युद्ध का समय आ गया है, सभी कार्यकर्ता कमर कसकर कौरव और पांडव के बीच होने वाले 2022 के चुनाव में विजयश्री के लिए मतदाताओं से संवाद और सम्पर्क कर सरकार की योजनाओं को प्रचारित और प्रसारित करने का काम बिना समय गवाएं करें।

हिन्दुस्थान समाचार

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर के लोग आतंकवाद और आतंकवादियों के खिलाफ हैं: अनुराग ठाकुर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...