1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अभिनेता सोनू सूद के छह ठिकानों पर लगातार दूसरे दिन आयकर का सर्वे

अभिनेता सोनू सूद के छह ठिकानों पर लगातार दूसरे दिन आयकर का सर्वे

गुरुवार को भी अभिनेता सोनू सूद के घर व ऑफिस में आयकर विभाग की टीम पहुंची।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मुंबई, 16 सितम्बर (हि.स.)। फिल्म अभिनेता सोनू सूद के अंधेरी स्थित आवास एवं आफिस समेत छह ठिकानों पर आयकर विभाग का सर्वे दूसरे दिन गुरुवार को भी जारी रहा। हालांकि आयकर विभाग ने इस कार्रवाई का ब्योरा मीडिया के साथ साझा नहीं किया है। आयकर की टीमें एक दिन पहले भी सोनू सूद के आवास एवं आफिस समेत छह ठिकानों पर सर्वे के लिए पहुंची थीं।

पढ़ें :- Noida News:यूनाइटेड एक्सिम पर इनकम टैक्स की रेड में मिला 64 लाख कैश,5 करोड़ रुपए की हेराफेरी आई सामने

सूत्रों के मुताबिक गुरुवार की सुबह आयकर की 6 अलग-अलग टीमों ने सोनू सूद के घर और आफिस सहित 6 ठिकानों पर कार्रवाई शुरू कीं। खबर लिखे जाने तक आयकर की टीमें सभी छह ठिकानों पर मौजूद थीं। सूत्रों के मुताबिक सोनू सूद ने आयकर की गलत जानकारी दी थी। इसी का पड़ताल करने के लिए आयकर विभाग की टीमें आज लगातार दूसरे दिन उनके आवास एवं आफिस समेत छह ठिकानों पर बैंक खातों और लेन-देन से जुड़े कागजात खंगाल रही हैं। बुधवार को आयकर की टीम ने सोनू सूद के छह ठिकानों पर करीब 20 घंटे तक छानबीन की थी।

आयकर की इस कार्रवाई को शिवसेना प्रवक्ता मनीषा कायंडे ने राजनीति से प्रेरित बताया है। उन्होंने कहा कि इस छापे में सोनू सूद पाक साफ निकलेंगे, लेकिन इस कार्रवाई से साबित हो गया कि जो भाजपा में शामिल नहीं होगा, उसपर केंद्रीय एजेंसियां कार्रवाई करेंगी।

हिन्दुस्थान समाचार

पढ़ें :- Chhattisgarh : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की OSD सौम्या चौरसिया और कांग्रेस नेता सूर्यकांत तिवारी के घर आयकर का छापा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...