1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND VS ENG: भारत के साथ होने वाली वन डे सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम का एलान, प्रमुख तेज गेंदबाज हुआ बाहर

IND VS ENG: भारत के साथ होने वाली वन डे सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम का एलान, प्रमुख तेज गेंदबाज हुआ बाहर

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वन डे मैचों की सीरीज खेली जानी है। इसके लिए 17 सदस्यों वाली इंग्लैंड की टीम की घोषण कर दी गई है। भारत के दौरे पर आई इंग्लैंड की टीम को तीन वन डे मैचों की सीरीज खेलनी है। चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 3—1 से तथा पांच टी20 मैचों की सीरीज में 3—2 से हारने वाली इंग्लैंड की टीम वन डे सीरीज जरुर जीतना चाहेगी। अंग्रेजों की टीम वन डे सीरीज जीत करके इस दौरे का अंत करना चाहेगी।

By Team India Voice 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वन डे मैचों की सीरीज खेली जानी है। इसके लिए 17 सदस्यों वाली इंग्लैंड की टीम की घोषण कर दी गई है। भारत के दौरे पर आई इंग्लैंड की टीम को तीन वन डे मैचों की सीरीज खेलनी है। चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 3—1 से तथा पांच टी20 मैचों की सीरीज में 3—2 से हारने वाली इंग्लैंड की टीम वन डे सीरीज जरुर जीतना चाहेगी। अंग्रेजों की टीम वन डे सीरीज जीत करके इस दौरे का अंत करना चाहेगी। तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर चोटिल होने की वजह से टीम से बाहर हो गए हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच 23 मार्च को पुणे में खेला जाएगा।

वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम- इयोन मोर्गन(कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मोईन अली, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, बेन स्टोक्स, सैम कुरैन,टॉम कुरैन, लिआम लिविंगस्टोन, मैट पार्किंसन, जेसन रॉय, रीस टॉपले,आदिल रशीद, मार्क वुड। कवर के तौर पर डेविड मलान,क्रिस जोर्डन और जेक बॉल को रखा गया है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X