1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND VS ENG: बेन स्टोक्स ने बतायी रोचक बात, अंग्रेज खिलाड़ी करते हैं विमेंस डियोडरेंट का इस्तेमाल, जाने क्यों

IND VS ENG: बेन स्टोक्स ने बतायी रोचक बात, अंग्रेज खिलाड़ी करते हैं विमेंस डियोडरेंट का इस्तेमाल, जाने क्यों

बेन स्टोक्स के 99 और जॉनी बेयरेस्टो के शानदार शतकीय पारी की बदौलत कल इंग्लैंड ने भारत को दूसरे वन डे मैच में 6 विकेट से हरा दिया। भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे तीन वन डे मैचों की सीरीज में दोनो टीमें 1—1 मैच जीतकर बराबरी पर चल रही हैं। कल के मैच में भारत से मिले 337 रनों के लक्ष्य को इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने बौना साबित कर दिया। ये संभव हो पाया इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो और आलराउंडर बेन स्टोक्स के बल पर।

By Team India Voice 
Updated Date

नई दिल्ली। बेन स्टोक्स के 99 और जॉनी बेयरेस्टो के शानदार शतकीय पारी की बदौलत कल इंग्लैंड ने भारत को दूसरे वन डे मैच में 6 विकेट से हरा दिया। भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे तीन वन डे मैचों की सीरीज में दोनो टीमें 1—1 मैच जीतकर बराबरी पर चल रही हैं। कल के मैच में भारत से मिले 337 रनों के लक्ष्य को इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने बौना साबित कर दिया।

ये संभव हो पाया इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो और आलराउंडर बेन स्टोक्स के बल पर। इस दौरान बेन स्टोक्स ने इंग्लिश टीम से जुड़ी एक रोचक बात बताई है। बेन स्टोक्स ने टीम के खिलाड़ियों की चॉइस को लेकर बड़ा खुलासा किया है। स्टोक्स ने बताया है कि मैदान पर उतरने से पहले इंग्लिश टीम के खिलाड़ी विमेंस डियोडरेंट का इस्तेमाल करते हैं। उन्होंने कहा कि मेंस की तुलना में विमेंस डियोडरेंट ज्यादा अच्छी खुशबू देते हैं।

‘टॉकस्पोर्ट्स’ के साथ बातचीत करते हुए स्टोक्स ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाड़ी मैच में जाने से पहले मेंस के मुकाबले विमेंस डियोडरेंट को ज्यादा तवज्जो देते हैं। उन्होंने कहा कि इसका कारण है कि विमेंस डियोडरेंट ज्यादा बेहतर खुशबू देते हैं। स्टोक्स ने बताया कि अनार की खुशबू वाला डियोडरेंट उनका फेवरेट है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X