1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND VS ENG: भारत के पूर्व महान खिलाड़ी पर भड़के इंग्लिश बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो, कहा वो जब चाहे मुझे फोन कर के पूछ सक​ते हैं

IND VS ENG: भारत के पूर्व महान खिलाड़ी पर भड़के इंग्लिश बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो, कहा वो जब चाहे मुझे फोन कर के पूछ सक​ते हैं

भारत के पूर्व खिलाड़ी सुनिल गवास्कर पर इंग्लिश टीम के ओपनर बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो भड़क गये हैं। उनके भड़कने की प्रमुख वजह उनको लेकर सुनिल गवास्कर के द्वारा दिया गया उनका बयान बताया जा रहा है। टेस्ट सीरीज के दौरान बेयरस्टो के लगातार फ्लॉप रहने पर गावस्कर ने कहा था कि उनकी बैटिंग को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह टेस्ट खेलने के इच्छुक ही नहीं हैं।

By Team India Voice 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के पूर्व खिलाड़ी सुनिल गवास्कर पर इंग्लिश टीम के ओपनर बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो भड़क गये हैं। उनके भड़कने की प्रमुख वजह उनको लेकर सुनिल गवास्कर के द्वारा दिया गया उनका बयान बताया जा रहा है। टेस्ट सीरीज के दौरान बेयरस्टो के लगातार फ्लॉप रहने पर गावस्कर ने कहा था कि उनकी बैटिंग को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह टेस्ट खेलने के इच्छुक ही नहीं हैं।

इस पर जवाब देते हुए बेयरस्टो ने कहा कि गावस्कर उनको फोन करके टेस्ट क्रिकेट खेलने को लेकर उनकी इच्छाशक्ति को लेकर बातचीत कर सकते हैं। उन्होंने कहा, हाँ, वह फोन करके टेस्ट क्रिकेट में अच्छा करने और इसका लुत्फ उठाने के बारे में मुझसे पूछ सकते है। हालांकि, बेयरस्टो ने कहा कि उन्होंने गावस्कर की टिप्पणियों को सुना नहीं है। उन्होंने कहा, सबसे पहले तो, उन्होंने क्या कहा वह मैंने नहीं सुना।

दूसरी बात, मुझे यह जानने में दिलचस्पी है कि कैसे एक राय बनाई जा सकती है, खासकर जब मेरे और गावस्कर के बीच कोई संवाद नहीं हुआ हो। जैसा कि मैंने कहा, मेरा फोन चालू है और अगर वह मुझे फोन करना या संदेश भेजना चाहते है तो ऐसा कर सकते हैं। जॉनी ने कल खेले गये भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे वन डे मैच में शतकीय पारी खेल कर के अंग्रेज टीम को मैच जीताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

तीन मैचों की वन डे सीरीज में दोनो टीमों ने एक एक मैच में जीत दर्ज की है। इस तरह सीरीज में मुकाबला बराबरी पर आ गया है ऐसी स्थिती में तीसरा और अंतिम मैच निर्णायक मैच होगा।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X