1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND VS ENG: पांचवे और अंतिम टी-20 मैच में ये हो सकती है भारत की संभावित टीम, आज होना है निर्णायक मुकाबला

IND VS ENG: पांचवे और अंतिम टी-20 मैच में ये हो सकती है भारत की संभावित टीम, आज होना है निर्णायक मुकाबला

आज भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का पांचवा मैच खेला जाना है। ये मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा। अब तक खेले गये चार मैच भी इसी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गये हैं। इन चारो मैच में दोनो टीमों ने दो दो मैचों में जीत दर्ज की है। इंग्लैंड ने पहले और तीसरे मैच में तथा भारत ने दूसरे और चौ​थे मैच में जीत दर्ज की है। इंग्लैंड ने भारत को दोनो मैचों में 8 विकेटों से हराया।

By Team India Voice 
Updated Date

नई दिल्ली। आज भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का पांचवा मैच खेला जाना है। ये मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा। अब तक खेले गये चार मैच भी इसी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गये हैं। इन चारो मैच में दोनो टीमों ने दो दो मैचों में जीत दर्ज की है। इंग्लैंड ने पहले और तीसरे मैच में तथा भारत ने दूसरे और चौ​थे मैच में जीत दर्ज की है।

इंग्लैंड ने भारत को दोनो मैचों में 8 विकेटों से हराया। भारत ने इंग्लैंड को एक मैच में 7 विकेट से और चौथे मैच में 8 रनों से हराया। भारत के दोनो मैचों में जीत के नायक रहे आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन और सूर्य कुमार यादव। ईशान ने दूसरे मैच में और अपने पहले ही मैच में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। जबकि सूर्य को अपने पहले मैच में खेलने का अवसर प्राप्त नहीं हुआ।

चौथे मैच में मिले मौके को सूर्य भूनाने में कामयाब रहे। और बल्लेबाजी करते ​हुए मात्र 31 गेंदो पर 57 रन ठोंक डाले। उनकी इस पारी की बदौलत ही भारत चौथे मैच में बड़ा स्कोर बनाने में सफल रहा। आज ये देखना दिलचस्प होगा की आज के मैच में भारत किस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान में उतरता है। भारत आज होने वाले पांचवे मैच में उसी टीम के साथ मैदान में उतर सकता है जो उसने चौथे मैच में उतारा था।

 ये हो सकती है भारतीय टीम— केएल राहुल,रोहित शर्मा,विराट कोहली(कप्तान),सूर्य कुमार यादव,श्रेयस अय्यर,ऋषभ पंत(विकेटकीपर),हार्दिक पांड्या,वाशिंगटन सुंदर,राहुल चाहर,शार्दुल ठाकुर,भुवनेश्वर कुमार

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X