1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. International Emmy Award 2021- वीर दास और नवाजुद्दीन सिद्दीकी को नहीं मिला अवॉर्ड, वीर दास ने की दिलचस्प पोस्ट

International Emmy Award 2021- वीर दास और नवाजुद्दीन सिद्दीकी को नहीं मिला अवॉर्ड, वीर दास ने की दिलचस्प पोस्ट

अंतराष्ट्रीय एमी अवॉर्ड्स 2021 में नॉमिनेट हुए भारतीय कलाकारों को खाली हाथ ही घर लौटना पड़ा।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

अंतराष्ट्रीय एमी अवॉर्ड्स 2021 में नॉमिनेट हुए भारतीय कलाकार ट्रॉफी पाने में पीछे रहे। इस अवॉर्ड्स के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी और वीर दास के साथ ही सुष्मिता सेन को भी अलग-अलग कैटगरी के लिए नॉमिनेशन किया गया था। इस समारोह में नवाजुद्दीन और वीर दास पहुंचे थे।

सिरियस मेन के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बेस्ट एक्टर कैटगरी के लिए चुना गया था। जबकि बेस्ट कॉमेडी कैटगरी के लिए वीर दास व बेस्ट ड्रामा के लिए सुष्मिता सेन को चुना गया था। लेकिन अफसोस की बात है कि तीनों ही भारतीयों को ट्रॉफी के लिए मायूस ही रहना पड़ा। अंतराष्ट्रीय एमी अवॉर्ड्स 2021 में बेस्ट एक्टर की कैटगरी में डेविड टेंनट David Tennat (Des) को चुना गया, जबकि Call My Agent Season 4 को बेस्ट कॉमेडी शो चुना गया। इसके साथ ही बेस्ट ड्रामा कैटगरी का खिताब इजरायली प्रोडक्शन तेहरान ने अपने नाम किया।

 

एमी अवॉर्ड्स में पहुंचने के बाद वीर दास ने की पोस्ट 

अवॉर्ड की फाइनल एनाउंसमेंट के बाद वीर दास ने एक पोस्ट शेयर की। अपनी पोस्ट में वीर दास ने मेडल और सलाद की तस्वीरें पोस्ट की हैं। इसके साथ ही कुछ दिलचस्प बातें लिखी हैं। वीर दास की ये पोस्ट भी सुर्खियां बटोर रही हैं।

उन्होंने लिखा कि उनको अपनी हार का अफसोस नहीं है। वह कॉल माई एजेंट के लिए खुश हैं। आगे लिखते हैं कि ‘मुझे अंतराष्ट्रीय एमी अवॉर्ड्स में जोक्स के लिए नॉमिनेट किया गया था।’

कॉल माई एंजेट एक अच्छा शो हैं मुझे भी ये पसंद है। लेकिन मुझे ये अवॉर्ड मिला और मैंने मजेदार सलाद खाया। अपने देश का प्रतिनिधित्व करना एक गर्व की बात है। इस पोस्ट में उन्होंने #VirDasForIndia भी लिखा है।

Virdas instagram

पिछले दिनों यूट्यूब पर अपने एक वीडियो को लेकर विवाद में घिरे वीर दास ने कहा कि व्यंग्य करना उनका काम है।

 

किस भारतीय शो को मिल चुका है एमी अवॉर्ड 

पिछले तीन सालों से Emmy Award में भारत का नॉमिनेशन होता आया है। पिछले वर्ष Delhi Crime ने बेस्ट ड्रामा बेस्ट ड्रामा कैटगरी का अवॉर्ड अपने नाम किया था। नवाजुद्दीन सिद्दीकी को दूसरी बार इस अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है। इससे पहले उनको 2019 में सेक्रेड गेम्स और McMafia के लिए नॉमिनेट किया गया था।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X