1. हिन्दी समाचार
  2. अन्य खबरें
  3. IPL 2021 CSK vs MI : कीरोन पोलार्ड ने हार का ठीकरा गेंदबाजों के सर फोड़ा

IPL 2021 CSK vs MI : कीरोन पोलार्ड ने हार का ठीकरा गेंदबाजों के सर फोड़ा

पोलार्ड ने CSK बल्लेबाज ऋतुराज की तारीफ करते हुए कहा, "ऋतुराज गायकवाड़ ने अच्छी बल्लेबाजी की

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

IPL 2021 : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे चरण के पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के खिलाफ 20 रनों से मिली हार से निराश मुंबई इंडियंस के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने हार का ठीकरा गेंदबाजों के सर फोड़ा।

पढ़ें :- IPL 2021 CSKvsRR : धोनी ने यशस्वी जायसवाल के बैट पर किया साइन, युवा बल्लेबाज फुले नहीं समां रहा

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में पोलार्ड ने कहा,”20 रनों से हारने का मतलब है कि आपने अतिरिक्त रन लुटाए। पिच अच्छी थी और हमारे तेज गेंदबाजों ने शुरूआती विकेट निकाले लेकिन हमें इस लय को बरकरार रखना चाहिए था।”

पोलार्ड ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा ,”सीएसके ने 150 से ज्यादा का स्कोर किया लेकिन हमारी टीम बल्लेबाजी टीम होने के बावजूद लक्ष्य हासिल करने में नाकाम रही। तीन विकेट गंवाना हमारे लिए खतरनाक साबित हुआ। सौरभ तिवारी ने हालत को देखते हुए अच्छी बल्लेबाजी की। हमारे टीम का हारना काफी निराशाजनक था।”

पोलार्ड ने CSK बल्लेबाज ऋतुराज की तारीफ करते हुए कहा, “ऋतुराज गायकवाड़ ने अच्छी बल्लेबाजी की। टी20 सीरीज़ में अगर एक भी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करता है तो वह आपको चोट पहुंचा सकता है। हमने खेल का अंत अच्छी गेंदबाजी से नहीं की।”

महेंद्र सिंह धोनी कि टीम जीत हासिल करने में कामयाब रही जिससे टीम के कप्तान धोनी काफी खुश है। इस बीच, चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी ने गायकवाड़ की शानदार पारी के लिए सराहना की,

पढ़ें :- अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अब नहीं दिखेंगे पूर्व कप्तान ब्रेंडन टेलर, संन्यास लेने का किया फैसला

धोनी ने कहा, “30 रन पर चार विकेट विकेट गंवाने के बाद आप सम्मानजनक स्कोर खड़ा करना चाहते हैं। मुझे लगता है कि गायकवाड़ और ड्वेन ब्रावो ने उम्मीद से ज्यादा दिया। हमने 140 रन सोचे थे लेकिन 160 के करीब पहुंचना शानदार रहा।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...