1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021 DCvsKKR : दिल्ली का सामना कोलकाता से, हारे तो खत्म होगा सफर, Do or Die का खेल

IPL 2021 DCvsKKR : दिल्ली का सामना कोलकाता से, हारे तो खत्म होगा सफर, Do or Die का खेल

दोनों टीमो के स्टार खिलाड़ी स्टोइनिस और रसेल चोट के चलते टीम से बाहर हैं

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

IPL 2021 DCvsKKR : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में आज रात दिल्ली कैपिटल्स का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) से होगा। दिल्ली का प्रदर्शन इस सीजन में शानदार रहा है। दिल्ली ने अंकतालिका में शीर्ष पर रहते हुए प्लेऑफ में जगह बनाई थी। लेकिन प्लेऑफ में पहले क्वालीफायर में उसे चेन्नई से हार का सामना करना पड़ा था।

दूसरी तरफ कोलकाता की टीम का पहले चरण में प्रदर्शन कुछ खास नहीं था, पहले चरण में टीम सातवें स्थान पर थी, लेकिन दूसरे चरण में कोलकाता ने बेहतरीन वापसी की और 8 में से 6 मुकाबले जीतकर प्लेऑफ में जगह बनाई और क्वालीफायर 2 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (आरसीबी) को शिकस्त दी।

रसेल और स्टोइनिस पर सस्पेंस कायम

दोनों टीमो के स्टार खिलाड़ी स्टोइनिस और रसेल चोट के चलते टीम से बाहर हैं। क्वालीफायर 1 से पहले दिल्ली के कप्तान पंत ने कहा था कि स्टोइनिस फिट है और मैच खेलने के लिए तैयार हैं, लेकिन उन्हें अंतिम एकादश में जगह नहीं मिली थी। अब देखना ये होगा कि आज का मैच में टॉम करन खेलेंगे या स्टॉइनिस। वहीं कोलकाता के ऑलराउंडर रसेल की बात करें तो उन्हें नेट्स में बैटिंग करते हुए देखा गया है। अब देखना ये होगा कि रसेल खेलेगे या शकिब अल हसन।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X