1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IPL 2021: पूर्व क्रिकेटर ने बताया, आईपीएल में इस बार चुनौती भरी होगी चेन्नई सुपर किंग्स की डगर

IPL 2021: पूर्व क्रिकेटर ने बताया, आईपीएल में इस बार चुनौती भरी होगी चेन्नई सुपर किंग्स की डगर

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली आईपीएल की उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 9 अप्रैल से शुरु होने जा रहे आईपीएल के 14वें संस्करण में राह आसान नहीं रहने वाली है। चेन्नई ने पिछले संस्करण में भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था। टीम प्वाइंट टेबल में 7वें स्थान पर रही थी। इस बार भी टीम के लिए आईपीएल का ये सफर चुनौती भरा होगा। टीम क्यों संघर्ष करती दिखेगी। इस पर अपनी राय रखी है भारत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में कमंटेटर की भूमिका निभाने वाले आकाश चोपड़ा ने।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली आईपीएल की उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 9 अप्रैल से शुरु होने जा रहे आईपीएल के 14वें संस्करण में राह आसान नहीं रहने वाली है। चेन्नई ने पिछले संस्करण में भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था। टीम प्वाइंट टेबल में 7वें स्थान पर रही थी। इस बार भी टीम के लिए आईपीएल का ये सफर चुनौती भरा होगा। टीम क्यों संघर्ष करती दिखेगी।

पढ़ें :- भारत-न्यूजीलैंड पहला वनडे आज, सुबह 7 बजे से शुरू होगा मैच, पढ़ें

इस पर अपनी राय रखी है भारत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में कमंटेटर की भूमिका निभाने वाले आकाश चोपड़ा ने। अपने फेसबुक वीडियो आकाशवाणी में आकाश चौपड़ा ने कहा कि सुरेश रैना, अंबाती रायडू, महेंद्र सिंह धोनी और रवींद्र जडेजा का फॉर्म चेन्नई के लिए चिंता का विषय होगा। उन्होंने कहा कि सुरेश रैना, अंबाती रायडू और महेंद्र सिंह धोनी जैसे खिलाड़ियों ने इंटरनेशनल क्रिकेट और प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है।

रवींद्र जडेजा चोट की वजह से कुछ समय से टीम से बाहर है। सात टॉप खिलाड़ियों में से चार का फॉर्म अच्छा नहीं है और इन लोगों ने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है। उन्होंने आगे कहा कि वो रॉबिन उथप्पा और रितुराज गायकवाड़ को खिला सकते हैं, जिन्होंने घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है। फाफ डु प्लेसिस भी सही हैं।

लेकिन अन्य चार खिलाड़ियों को लिए एक चुनौती होगी। जब आप मुंबई में होते हैं तो आपके पास समय लेकर नहीं खेल सकते हैं। 180 जैसे टॉप स्कोर के लिए आपके टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों को शुरुआत से बॉल को हिट करना होगा। मेरा मानना है कि ये उनके खिलाफ जा रहा है। उन्होंने कहा कि रैना सीएसके से जुड़ रहे हैं और वो बड़ा अंतर पैदा कर सकते हैं।

 

पढ़ें :- nd Vs Nz ODI Head To Head: टीम इंडिया और न्यूजीलैंड वनडे सीरीज के लिए तैयार, पढ़ें पूरी खबर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...