1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: मोइन अली ने बताया, क्यों धोनी के अंडर में खेलना चाहता है हर खिलाड़ी

IPL 2021: मोइन अली ने बताया, क्यों धोनी के अंडर में खेलना चाहता है हर खिलाड़ी

कुछ ही महीनों पहले आईपीएल 2021 के सत्र के लिए खिलाड़ियों की निलामी की गई थी। जिसमें महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने इंग्लैंड के लिए खेलने वाले स्पिन आलराउंडर मोइन अली को 7 करोड़ रुपये की बड़ी कीमत पर खरीदा था। पिछले सीजन में बैंग्लोर की टीम के हिस्सा रहे मोइन अली इस बार आईपीएल में पीली जर्सी में खेलते नजर आयेंगे।

By Team India Voice 
Updated Date

नई दिल्ली। कुछ ही महीनों पहले आईपीएल 2021 के सत्र के लिए खिलाड़ियों की निलामी की गई थी। जिसमें महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने इंग्लैंड के लिए खेलने वाले स्पिन आलराउंडर मोइन अली को 7 करोड़ रुपये की बड़ी कीमत पर खरीदा था। पिछले सीजन में बैंग्लोर की टीम के हिस्सा रहे मोइन अली इस बार आईपीएल में पीली जर्सी में खेलते नजर आयेंगे।

वो मुंबई में चल रहे टीम के अभ्यास सत्र से भी जुड़ चुके हैं। इस दौरान मोइन ने महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ की है। उन्होंने बताया है कि क्यों हर खिलाड़ी धोनी की कप्तानी में खेलना चाहता है। ऑलराउंडर मोईन अली ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी की तारीफ करते हुए बुधवार को कहा कि अधिकतर क्रिकेटर उनकी अगुवाई में खेलना चाहते हैं क्योंकि वह उनके खेल को सुधारने में मदद करते हैं।

मोईन ने कहा कि वह धोनी के नेतृत्व में खेलने को लेकर उत्साहित हैं। सीएसके की टीम अभी मुंबई में प्रैक्टिस कर रही है जहां उन्हें आईपीएल 14 के अपने पहले पांच मैच खेलने हैं। उसका पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होगा। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का प्रदर्शन पिछले साल कुछ खास नहीं रहा था और धोनी की कप्तानी में टीम आईपीएल के इतिहास में पहली बार टीम प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने में नाकाम रही थी।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X