1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: पंजाब किंग्स के टीम में शामिल हुए नॉथन एलिस

IPL 2021: पंजाब किंग्स के टीम में शामिल हुए नॉथन एलिस

नॉथन एलिस को जाय रिचर्डसन या राइले मेरेडिथ में से किसी एक के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया गया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2021 ) में उभरते हुए तेज गेंदबाज नाथन एलिस को अपने टीम में शामिल कर लिया है। किंग्स इलेवन ने नाथन के साथ आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों का करार किया है। उन्हें जाय रिचर्डसन या राइले मेरेडिथ में से किसी एक के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया गया है।

पढ़ें :- भारत-न्यूजीलैंड के बीच टी20 मुकाबला,जानिए कब और कहां देख सकते हैं लाइव प्रसारण

यह जानकारी एलिस ने खुद किंग्स एलेवेन पंजाब किंग्स के सोशल मीडिया साइट से दी है।  किंग्स एलेवेन द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में नाथन कहा, “सभी को नमस्कार, मैं यूएई में आईपीएल 2021 के शेष चरण के लिए पंजाब किंग्स में शामिल होने के लिए बहुत उत्साहित हूं। कुछ और दिन संगरोध में बिताने के बाद मैं यूएई जाने के लिए तैयार हो जाऊंगा।”

आईपीएल 2021, जिसे इस साल मई में कोविड-19 महामारी के मद्देनजर स्थगित कर दिया गया था, 19 सितंबर को दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच ब्लॉकबस्टर मैच के साथ फिर से शुरू किया जाएगा।

मुंबई इंडियंस और सीएसके आईपीएल 2021 के लिए यूएई पहुंच गए हैं। इस मैच के बाद अबू धाबी में दूसरा मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा।

शारजाह में पहली बार मैच खेला जाएगा।  24 सितंबर को शारजाह अपने पहले मैच की मेजबानी करेगा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स इस दिन मैदान पर भिड़ेंगे।

पढ़ें :- टूटी 12 साल की शादी, सानिया मिर्जा-शोएब मलिक का इस वजह से हुआ तलाक, करीबी दोस्त का खुलासा

आईपीएल यूएई चरण में दुबई में 13 मैच,शारजाह में 10 मैच और अबू धाबी में 8 मैच खेले जाएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...