1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स के अभ्यास सत्र के दौरान धोनी रैना को क्या समझा रहे हैं, यहां देखें

IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स के अभ्यास सत्र के दौरान धोनी रैना को क्या समझा रहे हैं, यहां देखें

इस दौरान वहां से एक फोटो खूब वायरल हो रही है। फोटो में चेन्नई के कप्तान धोनी और रैना एक साथ नजर आ रहे हैं। जिसमे दोनो ने अपने हांथ में एक बल्ला लिया हुआ है और दोनो किसी बात पर चर्चा करते नजर आ रहे हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली। जोरदार छक्कें, क्लासिकल चौकें, फिल्डिंग के दौरान खतरनाक कैच, चियरलीडर्स के जलवे देखने के लिए तैयार हो जाइयें। कुछ ही दिनों में क्रिकेट की दुनिया में सनसनी मचाने वाला क्रिकेट का सुपर ​लीग आईपीएल शुरु होने जा रहा है। आईपीएल का 14वां संस्करण 9 अप्रैल से शुरु हो रहा है। इस दौरान सभी टीमें बायो बबल के नियमों का पालन करते हुए अभ्यास सत्र में हिस्सा ले रही हैं।

पढ़ें :- 27 जनवरी को जेएससीए स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच होगा महामुकाबला, BCCI ने जारी किया शेड्यूल

इसी क्रम में चेन्नई की टीम भी मुंबई के क्रिकेट ग्राउंड पर अपने अभ्यास सत्र में हिस्सा ले रही है। इस दौरान वहां से एक फोटो खूब वायरल हो रही है। फोटो में चेन्नई के कप्तान धोनी और रैना एक साथ नजर आ रहे हैं। जिसमे दोनो ने अपने हांथ में एक बल्ला लिया हुआ है और दोनो किसी बात पर चर्चा करते नजर आ रहे हैं। रैना ने भी अपने इंस्टाग्राम पर ये फोटो शेयर की है, रैना ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हमेशा आंख से आंख मिलाकर नहीं, लेकिन हमेशा दिल से दिल तक।’

रैना का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैन्स इस जोड़ी से आईपीएल 2021 में दमदार प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं। भले ही धोनी और रैना भारतीय टीम की तरफ से एकसाथ खेलते हुए अब नजर नहीं आते हों, लेकिन यह जोड़ी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए साथ खेलती हुई दिखाई देती है। दोनो ने पिछले साल 15 अगस्त को एक साथ अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया था।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...