1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022 : सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजी कोच बने लारा, 12-13 फरवरी को होगी खिलाडियों की नीलामी

IPL 2022 : सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजी कोच बने लारा, 12-13 फरवरी को होगी खिलाडियों की नीलामी

।पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर टॉम मूडी एसआरएच के मुख्य कोच के रूप में अपनी भूमिका में लौट आए हैं और साइमन कैटिच मूडी के डिप्टी होंगे।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Indian Premier League 2022 :  इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) ने गुरुवार को आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले अपने नए कोचिंग स्टाफ की घोषणा की है। वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा और तेज गेंदबाज डेल स्टेन क्रमशः एसआरएच के बल्लेबाजी और तेज गेंदबाजी कोच होंगे।

पढ़ें :- IPL के एक सीजन में चार शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने बटलर

श्रीलंका के पूर्व गेंदबाज मुथैया मुरलीधरन को भी एसआरएच के स्पिन गेंदबाजी कोच के रूप में चुना गया है, जबकि पूर्व भारतीय क्रिकेटर हेमंग बदानी फील्डिंग कोच होने के साथ-साथ स्काउटिंग कर्तव्यों को भी संभालेंगे।पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर टॉम मूडी एसआरएच के मुख्य कोच के रूप में अपनी भूमिका में लौट आए हैं और साइमन कैटिच मूडी के डिप्टी होंगे।

एसआरएच ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी फरवरी में बेंगलुरु या कोच्चि में होगी

 

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के लिए खिलाड़ियों की मेगा नीलामी के कार्यक्रम को अंतिम रूप दे दिया गया है। यह 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होगा। हालांकि इसकी अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है
खेल वेबसाइट क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, आईपीएल अधिकारियों ने आज प्रत्येक फ्रेंचाइजी को तारीखों की जानकारी देने के लिए बुलाया था।बीसीसीआई अधिकारियों ने इस बात पर भी जोर दिया कि इस दौरान भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले एकदिनी मैच का नीलामी प्रक्रिया पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

IPL 2022 Mega Auction Date, Team Wise Players List @ www.iplt20.com

पढ़ें :- IPL 2022 RR vs SRH : राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 61 रनो से हराया

बोर्ड ने फ्रेंचाइजी को आश्वासन दिया कि नीलामी की कार्यवाही पर मैच का कोई असर नहीं पड़ेगा और दोनों योजना के अनुसार आगे बढ़ेंगे। भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच 12 फरवरी को कोलकाता में होना है।
क्रिकबज के अनुसार, एक फ्रेंचाइजी अधिकारी ने बताया, “हमें यह स्पष्ट कर दिया गया है कि मैच और नीलामी दो अलग-अलग चीजें हैं और दोनों आगे बढ़ेंगे।”

बता दें कि बीसीसीआई ने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय बोर्डों और राज्य संघों को 17 जनवरी तक नीलामी के लिए नामांकित होने वाले खिलाड़ियों के नाम भेजने के लिए लिखा है। इस साल 10 टीमों के लिए आयोजित होने वाले मेगा इवेंट में 1000 से अधिक खिलाड़ी होंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...