1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. IT RAID’S : सपा नेताओं के घर छापेमारी पर अखिलेश यादव ने तोड़ी चुप्पी, जानें भाजपा को लेकर क्या कहा ?

IT RAID’S : सपा नेताओं के घर छापेमारी पर अखिलेश यादव ने तोड़ी चुप्पी, जानें भाजपा को लेकर क्या कहा ?

समाजवादी पार्टी के नेताओं पर हो रही छापेमारी को लेकर सपा सुप्रीमो ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए प्रदेश की योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

IT RAID’S : आयकर विभाग द्वारा सपा नेताओं पर की गई छापेमारी पर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोला है। रायबरेली दौरे के दूसरे दिन एक प्रेसवार्ता में अखिलेश ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि योगी सरकार जब हार रही है तो डिपार्टमेंट को भी चुनाव प्रचार में लगा रही है।

पढ़ें :- आजम की रिहाई पर शिवपाल का पहुंचना, सपा में अंतर्कलह का दे रहा संकेत

 

भाजपा को सता रहा है हार का डर इसीलिए हो रही है छापेमारी 

उन्होंने सवाल किया कि आखिर चुनाव से एक महीने पहले ही छापा क्यों मारा गया ? उन्होंने कहा कि जबकि विभाग के पास तो सभी जानकारियाँ पहले से हैं। बैलेंस शीट जब जमा किया तब भी छापा मार सकते थे और नोटिस दे सकते थे, पूछताछ कर सकते थे लेकिन जैसे ही चुनाव करीब आया है छापेमारी शुरू कर दी गईं। अखिलेश यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार के साथ-साथ यह डिपार्टमेंट भी अब चुनाव लड़ने  उतर गई है।

अखिलेश यादव ने पत्रकारों से कहा कि सच दिखाने पर क्या होता है आपको पता है। एक पत्रकार साथी ने कुछ दिनों पहले केवल दाल में पानी दिखा दिया तो उसे जेल जाना पड़ा। एक पत्रकार साथी ने सही खबर दिखा दिया तो उसे मुकदमे में फंसा दिया गया। उन्होंने कहा कि कोई भी इस सरकार में सुरक्षित नहीं है। अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को हार जैसे-जैसे सताएगी दिल्ली से बड़े-बड़े नेता आएंगे और कोई नेता बचेगा नहीं जो उत्तर प्रदेश में न आए।

अब इनकम टैक्स डिपार्टमेंट भी चुनाव-प्रचार में उतरा

अखिलेश यादव ने चुटकी लेते हुए कहा कि अभी तक इन्हीं का इंतजार था कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट कब आएगा ? लेकिन वो भी आ गया पर अभी तो सिर्फ इनकम टैक्स आया है, अभी तो ईडी की टीम आएगी, सीबीआई आएगी, न जाने कौन-कौन सी संस्थाए आएंगी। अफवाहें फैलाई जाएंगी, साजिश की जाएगी, उन्होंने कहा कि लेकिन उसके बावजूद साइकिल की रफ्तार कम नहीं होगी। रथ क़ी रफ्तार कम नहीं होगी और प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी का सफाया होना निश्चित है।

IT RAID’S : समाजवादी पार्ट के राष्ट्रीय सचिव के घर IT का छापा, कार्यकर्ता भड़के

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...