1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में चार आतंकी मार गिराए गए। वहीं, सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान अभी जारी है। जानकारी के मुताबिक, शोपियां के मनिहाल गांव में चार आतंकियों को मुठभेड़ में मारा गया है।

By Team India Voice 
Updated Date

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में चार आतंकी मार गिराए गए। वहीं, सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान अभी जारी है। जानकारी के मुताबिक, शोपियां के मनिहाल गांव में चार आतंकियों को मुठभेड़ में मारा गया है।

पढ़ें :- Moody's Cuts Economic Growth : मूडीज ने भारत की आर्थिक वृद्धि दर का अनुमान घटाकर 8.8 फीसदी किया

बताया जा रहा है कि मारे गए आतंकी लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हुए थे। इस ऑपरेशन को आर्मिस 34 आरआर, पुलिस और सीआरपीएफ ने मिलकर अंजाम दिया है। इस ऑपरेशन में सुरक्षाबलों को एक एके-47 और तीन पिस्टल मिली हैं।

बता दें कि, इससे पहले सुरक्षाबलों ने शोपियां के रावलपोरा में जैश के कमांडर सज्जाद अफगानी को मुठभेड़ में मार गिराया था। अफगानी के पास से मिली चीन निर्मित स्टील की 36 गोलियों ने सुरक्षाबलों के कान खड़े कर दिए हैं।

 

पढ़ें :- Gyanvapi Case : ज्ञानवापी श्रृंगार गौरी मामले में 30 मई को फिर होगी सुनवाई, दोनों पक्ष में हुई जोरदार बहस, शिवलिंग से छेड़छाड़ का आरोप
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...