1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जनक्रांति यात्रा है सत्ता परिवर्तन का संदेश : मुलायम सिंह यादव

जनक्रांति यात्रा है सत्ता परिवर्तन का संदेश : मुलायम सिंह यादव

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कहा कि जनवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जनक्रांति यात्रा निकाल कर सत्ता परिवर्तन का संदेश दिया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

लखनऊ, 02 सितम्बर। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कहा कि जनवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जनक्रांति यात्रा निकाल कर सत्ता परिवर्तन का संदेश दिया है। अखिलेश को और संजय सिंह चौहान को जनक्रांति यात्रा के लिए जोरदार बधाई है।

पढ़ें :- आजम की रिहाई पर शिवपाल का पहुंचना, सपा में अंतर्कलह का दे रहा संकेत

बलिया से शुरू हुई जनवादी पार्टी (सोशलिस्ट) की जनक्रांति यात्रा का गुरुवार को समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय के बाहर समापन हुआ। समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर दोनों पार्टी के अध्यक्ष पत्रकारों से वार्ता करने ही जा रहे थे, तभी अचानक सभागार में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव आ गए।

मुलायम सिंह यादव के सभागार में पहुंचते ही कार्यकर्ताओं में जोश उमड़ पड़ा और वे जोर से नारे लगाने लगे। इस अवसर पर सपा संरक्षक ने यात्रा में शामिल जनवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का हाथ हिलाकर स्वागत किया और कहा कि यात्रा सत्ता परिवर्तन के बाद ही पूरी होगी। सिर्फ समाजवादी लोग ही सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ सकते हैं। हम सबके अधिकार की बात करते हैं। यात्रा निकालने वालों को बधाई है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि नेताजी को अपने बीच देखकर उनके पास शब्द नहीं है। नेताजी ने हमेशा हौसला बढ़ाया है। मैं नेताजी का स्वागत करता हूं कि वह इस कार्यक्रम में आये। साथ ही डाॅ.संजय चौहान को बधाई देता हूं कि उन्होंने जनक्रांति यात्रा निकालकर हर वर्ग के व्यक्ति को जगाया है।

उन्होंने कहा कि 2022 में समाजवादी पार्टी की चार सौ सीटें आएंगी। जनता का मन, भाजपा से उखड़ गया है। पेट्रोल, डीजल, गैस सिलेंडर के दाम बढ़ गए हैं। सरसों के तेल का दाम आसमान छू रहा है। बरोजगारी पर सरकार झूठे आंकड़े देती है। महिलाओं पर अत्याचार चरम पर है। प्रदेश सरकार हर मामले में विफल साबित हो रही है।
हिन्दुस्थान समाचार

पढ़ें :- कुंडा विधानसभा सीट से राजा भैया के किले को भेदना भाजपा और सपा के लिए कड़ी चुनौती !

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...