1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिजली और पानी समेत कई मुद्दों पर JDU ने हेमंत सरकार को घेरा

बिजली और पानी समेत कई मुद्दों पर JDU ने हेमंत सरकार को घेरा

उन्होंने कहा कि लोकहित के बुनियादी सुविधाएं जैसे शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, स्वच्छता आदि की हालत बद से बदतर है। खनिज सम्पदा की लूट खसोट धड़लले से जारी है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

झारखंड : जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के प्रदेश अध्यक्ष खीरू महतो ने कहा कि वर्तमान गठबंधन की सरकार से राज्य की जनता दुखी है। राज्य में कानून-व्यवस्था चरमरा गयी है। खीरू महतो मंगलवार को राज्य के ज्वलंत मुद्दों पर राजभवन के समक्ष पार्टी के धरने को संबोधित कर रहे थे।

पढ़ें :- BMW के बाद अब CM हेमंत सोरेन के काफिले में शामिल हुई लैंडरोवर और मर्सिडीज बेंज जैसी गाड़ियां, जानें क्यों खरीदनी पड़ी 18 गाड़ियां

उन्होंने कहा कि लोकहित के बुनियादी सुविधाएं जैसे शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, स्वच्छता आदि की हालत बद से बदतर है। खनिज सम्पदा की लूट खसोट धड़लले से जारी है। नियोजन नीति में वर्गीय एवं भाषाई विभेद से सामाजिक विद्रूपता पैदा कर संविधान और लोकतंत्र की हत्या की जा रही है।

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह प्रभारी प्रवीण सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी का लक्ष्य न्याय के साथ विकास एवं समरस समाज की स्थापना करना है। जदयू आम अवाम की आवाज बनेगा। सह प्रभारी अरुण कुमार सिंह ने कहा कि झारखंड सरकार हर स्तर पर विफल है। सरकार दो साल की उपलब्धि गिना रही है लेकिन हकीकत जमीनी स्तर पर कुछ और है। यहां की जनता सरकार की कार्यशैली से हताश और निराश है। धरना के माध्यम से राज्यपाल को 11 सूत्री मांग पत्र सौंपा गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...