1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Teerath Singh Rawat के जींस वाले बयान पर भड़की जया बच्चन, कहा-ये शब्द मुख्यमंत्री पर फिट नहीं बैठते

Teerath Singh Rawat के जींस वाले बयान पर भड़की जया बच्चन, कहा-ये शब्द मुख्यमंत्री पर फिट नहीं बैठते

उत्तराखंड के नए सीएम बने तीरथ सिंह रावत अपने बयान के चलते विवादों में घिरते नजर आ रहें हैं दरअसल, बीते दिनो इन्होने महिलाओं के फटी जींस के पहनावे को लेकर बयान पर भड़की जया बच्चन

By Team India Voice 
Updated Date

नई दिल्‍ली: उत्तराखंड के नए सीएम बने तीरथ सिंह रावत अपने बयान के चलते विवादों में घिरते नजर आ रहें हैं दरअसल, बीते दिनो इन्होने महियालों के पहनावे को लेकर अपने बयान में फटी जींस पर कहा था, कि अगर इस तरह की महिला समाज में लोगों से मिलने जाएगी, उनकी समस्या सुनने जाएगी, तो हम अपने समाज, अपने बच्चों को किस तरह की शिक्षा दे रहे हैं?

पढ़ें :- केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने दिया इस्तीफा, नई भूमिका पर चल रही चर्चा

उनके इस बयान को लेकर हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और राज्यसभा सांसद जया बच्चन भी भड़कीं नजर आईं। उन्होंने कहा कि इस तरह के बयान एक मुख्यमंत्री पर फिट नहीं बैठते हैं। इस तरह के ऊंचे औदे पर बैठने वालों को सार्वजनिक बयान देने से पहले सोचना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि यह एक बुरी मानसिकता है और  महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों को बढावा देती है।

जया बच्चन ने विरोध में कहा

जया बच्चन ने सीएम तीरथ सिंह रावत के बयान का विरोध करते हुए कहा, “ऐसे बयान किसी भी मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देते हैं। वह जो ऊंचे पदों पर हैं, उन्हें सार्वजनिक बयान देने से पहले कुछ सोचना चाहिए। आप यह सभी चीजें आज के समय में कह रहे हैं और आप उनके कपड़ों के हिसाब से तय करेंगे कि कौन सुसंस्कृत है और कौन नहीं।

यह एक बुरी मानसिकता है और इससे ही महिलाओं के खिलाफ अपराधों को बढ़ावा मिलता है।” बता दें कि सीएम के इस बयान के बाद से ही ट्विटर पर भी #RippedJeans खूब ट्रेंड कर रहा है। आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी इस बयान का विरोध कर रहे हैं।

पढ़ें :- गैस सिलेंडर हुआ 50 रुपये महंगा, आम जनता को मंहगाई का लगेगा एक और झटका
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...