1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भाजपा के साथ भी जा सकते हैं जयंत, चल रही है वार्ता

भाजपा के साथ भी जा सकते हैं जयंत, चल रही है वार्ता

रालोद प्रमुख जयंत चौधरी इस दिनों यूपी की बड़ी पार्टियों के साथ बैठक कर रहें हैं। कयास ये लगाए जा रहें हैं कि वह भाजपा के साथ भी जा सकते हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

लखनऊ, 24 नवम्बर। राजनीति में कोई किसी का सगा नहीं होता। प्रदेश में इस समय सभी छोटी पार्टियां गठबंधन के लिए सौदाबाजी करने में जुटी हुई हैं। जिधर से अधिक मिल जाय, उसके साथ जुड़ जाएंगी। इसी फार्मूले पर सभी छोटे दल काम कर रहे हैं और बड़े दल जितना न्यूतनम देकर साथ ला सकते हैं, उस पर समझौता करना चाहते हैं। रालोद प्रमुख जयंत चौधरी की अभी भी भीतरखाने भाजपा से वार्ता चल रही है। जिधर से ज्यादा मिलेगा, उधर ही झुक जाएंगें।

 

भाजपा के साथ भी जा सकते हैं जयंत चौधरी

भाजपा सूत्रों के अनुसार जयंत चौधरी ने भाजपा के सामने एक राज्यसभा सदस्य के साथ ही पश्चिमी यूपी में चालिस से अधिक सीटों की मांग रखी थी। इसके अलावा भी उनकी कुछ मांगें थीं, जो अभी भाजपा का शीर्षस्थ मानने को तैयार नहीं थी। अभी भी उनके साथ वार्ता चल रही है।

नाम न छापने की शर्त पर एक विश्वसनीय ने बताया कि भाजपा पर दबाव बनाने के लिए भी मंगलवार को रालोद प्रमुख जयंत चौधरी सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मिले और उनसे विस्तार से चर्चा की। उनका कहना था कि अभी भी भाजपा के साथ मिलने की संभावना बनी हुई है। तीन नए कृषि बिल वापस लेने के बाद से पश्चिमी यूपी का माहौल बदल गया है।

हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X