1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महापंचायत में किसानों पर हैलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा करना चाहते थे जयंत चौधरी, नहीं मिली अनुमति

महापंचायत में किसानों पर हैलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा करना चाहते थे जयंत चौधरी, नहीं मिली अनुमति

महापंचायत में जा रहे किसानों पर मेरठ में सिवाया टोल प्लाजा पर रालोद कार्यकर्ताओं ने पुष्पवर्षा की।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मुजफ्फरनगर में किसान महापंचायत में शामिल होने जा रहे किसानों पर रालोद अध्यक्ष जंयत चौधरी को हैलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा की प्रशासन ने अनुमति नहीं दी। महापंचायत में जा रहे किसानों पर मेरठ में सिवाया टोल प्लाजा पर रालोद कार्यकर्ताओं ने पुष्पवर्षा की।

पढ़ें :- आगे भी जारी रहेगा रालोद-सपा गठबंधनः जयंत चौधरी

रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने मुजफ्फरनगर में किसान महापंचायत में जा रहे किसानों पर हैलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा करने की योजना बनाई थी, लेकिन मुजफ्फरनगर जिला प्रशासन ने हैलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा करने की अनुमति नहीं दी। इससे रालोद मुखिया को करारा झटका लगा और वे मन मसोस कर रह गए। रविवार को मेरठ के सिवाया टोल प्लाजा से होकर महापंचायत में जा रहे किसानों पर रालोद कार्यकर्ताओं ने पुष्पवर्षा की। ट्रैक्टर-ट्रालियों, बसों व अन्य वाहनों में सवार होकर जाने वाले किसानों भी इससे गदगद नजर आए। पुष्पवर्षा करने वालों में टोल प्लाजा पर धरने पर बैठे भाकियू कार्यकर्ता भी शामिल रहे।

किसानों के लिए किया लंगर का इंतजाम

महापंचायत में आने वाले किसानों के खाने के लिए आयोजकों ने 500 लंगर और लगभग 1000 चिकित्सा यूनिट की व्यवस्था की। इसके लिए कई दिन से कार्यकर्ता जुटे हुए थे। संयुक्त किसान मोर्चा और भाकियू ने महापंचायत में व्यवस्था बनाने के लिए अपने 05 हजार वालंटियर तैनात किए हैं। बारिश की संभावना को देखते हुए मंच को वाटरप्रूफ तैयार किया गया है।

पढ़ें :- गाजीपुर बॉर्डर से लौटते राकेश टिकैत का मेरठ में जोरदार स्वागत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...