1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. गया बिहार : सराफा दुकान का शटर काटकर लाखों की ज्वेलरी चोरी

गया बिहार : सराफा दुकान का शटर काटकर लाखों की ज्वेलरी चोरी

45 लाख रुपए की संपत्ति की चोरी हुई है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

गया, 01 अक्टूबर। गया में इस साल अपराधियों के निशाने पर कई सराफा व्यवसायी रहे हैं। अज्ञात अपराधियों ने मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत एन एच 82 के किनारे स्थित बुद्धगेरे गांव में रहे दीपा ज्वेलर्स का शटर काटकर करीब 45 किलोग्राम चांदी,325 ग्राम सोना का जेवर, करीब पांच लाख रुपया नगद और अन्य सामान चोरी कर फरार हो गए।

पढ़ें :- बिहार विधान परिषद की 11 सीटों पर लगभग तय हुए जदयू के उम्मीदवार

पीड़ित दुकानदार उपेंद्र प्रसाद ने दुकान में हुई चोरी की घटना को लेकर मुफ्फसिल थाना में गुरुवार को लिखित फर्द बयान दिया। पीड़ित दुकानदार उपेंद्र प्रसाद ने मीडिया को बताया कि करीब 45 लाख रुपए की संपत्ति की चोरी हुई है। वहीं, दूसरी ओर पुलिस पूरे घटनाक्रम को हल्के में लेती रही। क्षेत्रीय डीएसपी धूरन मंडल गुरुवार की देर शाम तक चोरी की घटना से अनभिज्ञता जाहिर करते रहे।

जबकि एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि करीब सात लाख रुपए की संपत्ति चोरी होने की बात सामने आई है।घटना के बाद स्थानीय व्यवसायियों का आरोप है कि पुलिस इलाके में गश्ति न कर केवल ट्रकों से उगाही में लगी रहती है। व्यवसायियों ने अब स्वयं पहरा देने की बात कही है।

एसएसपी आदित्य कुमार ने पूछे जाने पर बताया कि करीब सात लाख रुपए की चोरी होने की बात स्थानीय पुलिसकर्मियों के द्वारा बताई गई है।एसएसपी आदित्य कुमार ने कहा कि पुलिस दुकान और आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। जल्द ही अपराधियों तक पुलिस पहुंचने में कामयाब हो जाएगी।

पढ़ें :- बिहार में विप की सीटों का बंटवारा, 13 पर भाजपा और 11 पर जदयू लड़ेगी चुनाव
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...