1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. सड़क हादसे में झारखंड पुलिस के एसआई की मौत, 5 अन्य घायल

सड़क हादसे में झारखंड पुलिस के एसआई की मौत, 5 अन्य घायल

गैस सिलेंडर लदा वाहन एसआई विनय और पुलिस वाहन को 25- 30 मीटर तक घसीटकर ले गया। इस दौरान लहूलुहान एसआई की मौके पर ही मौत हो गयी

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

झारखंड : गिरिडीह जिले के बेंगाबाद थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात पुलिस की गाड़ी को सिलेंडर से लदे ट्रक ने धक्का मार दिया। इस  सड़क हादसे में बेगांबाद थाने में पदस्थापित झारखंड पुलिस के एक एसआई की मौत हो गई। हादसे में तीन अन्य पुलिसकर्मियों समेत पांच लोग घायल हुए हैं। यह घटना बेंगावाद के रातडीह गांव की है।

पढ़ें :- Jharkhand : कांग्रेस विधायक बंधु तिर्की के खिलाफ 9 घंटे चली CBI की कार्रवाई, मामले में राजनीति तेज

सूचनानुसार एसआई को लेने पहुंचे रात्रि गश्ती दल वाहन को सिलेंडर लदे ट्रक ने धक्का मार दिया। हादसे के वक्त एसआई विनय हांसदा वाहन में उपस्थित थे। हादसे में सड़क के किनारे सो रही एक महिला शकुंतला देवी समेत दो अन्य लोग भी घायल हुए है। घायलों को इलाज के लिए जिला सदर अस्पताल भेजा गया।

पुलिस के मुताबिक, शनिवार रात को एसआई विनय हांसदा के नेतृत्व में पुलिस टीम गश्त पर निकलने वाली थी। रात लगभग 11 बजे एसआई को लेने पुलिस की गाड़ी उनके रातडीह स्थित किराये के मकान पर पहुंची। एसआई विनय वाहन में अभी बैठ ही रहे थे कि मधुपुर की तरफ से आ रहे गैस सिलेंडर से लदे ट्रक ने पीछे से पुलिस वाहन ( 407) को धक्का मार दिया। गैस सिलेंडर लदा वाहन एसआई विनय और पुलिस वाहन को 25- 30 मीटर तक घसीटकर ले गया। इस दौरान लहूलुहान एसआई की मौके पर ही मौत हो गयी। गस्ती दल में शामिल आरक्षी नागेंद्र कुमार, नवीन कुमार एवं चालक संजय कुमार भी घायल हो गए। तीनों खतरे से बाहर हैं। घटना की जानकारी मिलने पर बेंगाबाद थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। वहां नगर थाना प्रभारी रामनारायण चौधरी ने जवानों को इलाज के लिए भर्ती करवाया।हादसे की सूचना सदर एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह को दी गई।सुचना पाते ही एसडीपीओ मौके पर पहुंचे और घायलों की स्थिति की जानकारी ली।

इस घटना में फुटपाथ पर सो रही शकुंतला देवी भी चपेट में आ गईं। महिला के दोनों पैर में गम्भीर चोट लगी है। ट्रक पुलिस वाहन को सड़क के किनारे रेलिंग तक खींच ले गया था।  जिससे रेलिंग भी टूट गई। महिला शकुंतला देवी उस दौरान रेलिंग के पास बनी झुग्गी में सो रही थीं।

पढ़ें :- IAS Pooja Singhal Case : झारखंड और बिहार में 7 ठिकानों पर ED का छापा, पूजा के करीबी विशाल चौधरी के ठिकानों पर रेड, जानें और किस के ठिकानों पर हुई छापेमारी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...