1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. J&K: पुंछ में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 2 जवान शहीद

J&K: पुंछ में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 2 जवान शहीद

पुंछ के नार खास के जंगलों में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एक बार फिर हुई मुठभेड़ में एक JCO और एक जवान के शहीद होने की ख़बर है, जबकि एक जवान के घायल होने की भी सूचना है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

पुंछ, 15 अक्टूबर। पुंछ जिले के उपजिला मेंढर के तहत नार खास के जंगलों में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एक बार फिर हुई मुठभेड़ में एक JCO और एक जवान के शहीद होने की ख़बर है, जबकि एक जवान के घायल होने की भी सूचना है। हालांकि अभी इस बारे में पुष्टि नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि तीन आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है। इसके अलावा अतिरिक्त सुरक्षाबल भी मौके पर पहुंच गए हैं।

इससे पहले सैन्य प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने बताया था कि पुंछ में चल रहे काउंटर टेररिस्ट ऑपरेशन में गुरुवार शाम को जवानों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई। जिसमें एक जेसीओ और एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया था, ऑपरेशन जारी है।

गौरतलब है कि इस इलाके में सेना ने कई दिनों से आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान चलाया हुआ है। गुरुवार शाम को अचानक गोलियां चलने की आवाज आने के बाद सेना ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है। वहीं ये इलाका भी डेरा की गली की तरफ ही है, जहां कुछ दिन पहले सेना के 5 जवान शहीद हो गए थे। इस घटना के बाद से ही सेना और पुलिस ने पुंछ और राजौरी जिले में आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान जारी रखा हुआ है, लेकिन अभी तक सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच कोई मुठभेड़ नहीं हुई है। उधर सुरक्षाबलों ने जम्मू-पुंछ राष्ट्रीय राजमार्ग पर चौकसी कड़ी कर दी है और सभी आने-जाने वाले वाहनों को फिलहाल रोक दिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X