Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. J&K: आतंकियों और उनके मददगारों को बहुत जल्द मार गिराया जाएगा- उपराज्यपाल मनोज सिंहा

J&K: आतंकियों और उनके मददगारों को बहुत जल्द मार गिराया जाएगा- उपराज्यपाल मनोज सिंहा

उपराज्यपाल मनोज सिंहा ने कहा कि जम्मू-कश्मीर की शांति और सामाजिक-आर्थिक प्रगति में रुकावट डालने की कोशिश की जा रही है। उनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

जम्मू, 17 अक्टूबर। जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिंहा ने रविवार को कश्मीर में निर्दोष नागरिकों की हत्याओं पर दुख जाहिर किया। उन्होंने शोक में डूबे परिवारों के प्रति संवेदना जताते हुए कहा कि आतंकियों और उनके मददगारों को बहुत जल्द मार गिराया जाएगा। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर की शांति और सामाजिक-आर्थिक प्रगति में रुकावट डालने की कोशिश की जा रही है। उनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा।

पढ़ें :- भारी बर्फबारी बन सकती है बाधा राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' के समापन समारोह में

उपराज्यपाल सिंहा ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में तेजी से विकास के लिए कोशिशें जारी रहेंगी। जम्मू-कश्मीर में शांति और खुशहाली के प्रदेश प्रशासन प्रतिबद्ध है। उपराज्यपाल ने अवाम की आवाज के कार्यक्रम में आतंकी वारदातों में शहीद हुए निर्दोष लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित की। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना जताते उन्होंने कहा कि हम आतंकियों को मार गिराएंगे। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वो ड्यूटी निभाते समय शहीद होने वाले सुरक्षा बलों को याद करें। अगले महीने हम जब दीपावली पर्व मनाएंगे तो शहीदों की याद में एक दीया जरूर जलाएं। उन सुरक्षाबलों को याद करें जिन्हें मानवता के दुश्मनों ने समय से पहले हमसे छीन लिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com