1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. ओवैसी का दामन छोड़ कुमाऊं प्रभारी फहीम सपा में हुए शामिल

ओवैसी का दामन छोड़ कुमाऊं प्रभारी फहीम सपा में हुए शामिल

रविवार को सपा मुख्यालय में एआईएमआईएम (ओवैसी) पार्टी के कुमायूं प्रभारी फहीम मियां बंटी के साथ कई अन्य साथियों ने सपा की सदस्यता ग्रहण की।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

देहरादून : एआईएमआईएम (ओवैसी) के कुमाऊं प्रभारी फहीम मियां बंटी ने समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सत्य नारायण सचान की मौजूदगी में रविवार को सपा की सदस्यता ग्रहण की। बंटी के साथ अन्य लोगों ने भी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

पढ़ें :- बिहार में असदुद्दीन ओवैसी के चार विधायक AIMIM से RJD में शामिल

रविवार को सपा मुख्यालय में एआईएमआईएम (ओवैसी) पार्टी के कुमायूं प्रभारी फहीम मियां बंटी के साथ कई अन्य साथियों ने सपा की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर सपा अध्यक्ष सत्यनारायण सचान ने पार्टी में शामिल लोगों का स्वागत किया। डॉ. सचान ने कहा कि सपा की नीतियों से प्रभावित होकर लगातार लोग पार्टी में शामिल हो रहे हैं। उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव सपा पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेगी।

फहीम मियां ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के सिद्धांतों और कार्यशैली से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुए हैं। पार्टी संगठन के लिए ईमानदारी के साथ काम करेंगे।

इस मौके पर मुख्य प्रवक्ता सुभाष पवार, मीडिया प्रभारी राजेंद्र चौधरी, महिला प्रभारी हेमा बोरा, नासिर मंसूरी, अमित यादव उपस्थित रहे।

पढ़ें :- Inflammatory Speech : दिल्ली में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ FIR, 30 कार्यकर्ता गिरफ्तार, जानें क्या है मामला
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...