1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. पत्रकारों पर हमला जारी : राहुल पांडेय पर शराब माफिया संतोष पाठक ने किया हमला, कार से मारी टक्कर

पत्रकारों पर हमला जारी : राहुल पांडेय पर शराब माफिया संतोष पाठक ने किया हमला, कार से मारी टक्कर

राहुल टहलते हुए रुदिया चर्च के पास स्थित कब्रिस्तान के पास पहुंचा। इसी दौरान एक सफेद रंग की ऑल्टो कार ने राहुल पांडेय को जोरदार टक्कर मार दी।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

रांची के पत्रकार राहुल पांडेय पर अवैध शराब माफिया संतोष पाठक ने हमला किया और मोबाइल भी लूट लिया। यह घटना मेसरा ओपी क्षेत्र के रूदिया चर्च के पास शुक्रवार देर रात की है। इसको लेकर पत्रकार राहुल पांडेय ने मेसरा ओपी में शनिवार को लिखित शिकायत की है।

पढ़ें :- Jharkhand : झारखंड कांग्रेस प्रभारी पर केस दर्ज, कोतवाली पहुंचे पार्टी के बड़े नेता

पत्रकार राहुल पांडेय ने घटना की शिकायत मेसरा ओपी थाना में दर्ज कराई है।  राहुल ने अपने दिए बयान में बताया कि 17 सितंबर की देर रात वह खाना खाने के बाद घर से बहार थोड़ी दूर पर टहलने के लिए निकला था। वह टहलते हुए रुदिया चर्च के पास स्थित कब्रिस्तान के पास पहुंचा। इसी दौरान एक सफेद रंग की ऑल्टो कार ने राहुल पांडेय को जोरदार टक्कर मार दी। राहुल ने कार चालक की पहचान बीआईटी गेट रूदिया का रहने वाला संतोष पाठक नाम के सख्स से की है। कार से टक्कर लगने के बाद राहुल पांडेय बेहोश हो गया और उन्हें काफी चोट लगी। राहुल पांडेय को जब होश आया, तो उनका मोबाइल उनके पास नहीं था। संतोष पाठक अवैध शराब के कारोबार में पहले जेल जा चुका है। राहुल पांडेय अपने दोस्त को घटना की जानकारी दी और मेसरा ओपी में लिखिए शिकायत की है। ओपी प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जारी है और हम घटना के जड़ तक पहुंचने की कोशिश कर हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...