1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. धनबाद जज मौत मामले में हाई कोर्ट ने सीबीआई से मांगी पूरी जानकारी

धनबाद जज मौत मामले में हाई कोर्ट ने सीबीआई से मांगी पूरी जानकारी

झारखंड हाई कोर्ट में धनबाद के जज उत्तम आनंद मौत मामले में शुक्रवार को सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान सीबीआई ने अब तक हुई जांच रिपोर्ट पेश की।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

रांची, 08 अक्टूबर। झारखंड हाई कोर्ट में धनबाद के जज उत्तम आनंद मौत मामले में शुक्रवार को सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान सीबीआई ने अब तक हुई जांच रिपोर्ट पेश की। हाईकोर्ट ने कहा कि इस रिपोर्ट में कुछ भी स्पष्ट नहीं हो रहा है। हाई कोर्ट ने सीबीआई एवं एसआईटी को अगली सुनवाई में स्पेसिफिक रिपोर्ट शपथ पत्र के साथ दायर करने का निर्देश दिया। इस मामले में अगली सुनवाई का तारीख 21 अक्टूबर निर्धारित की गई है।

पढ़ें :- धनबाद में चोरों ने बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम उखाड़ा, दो दिन पहले ही डाला था 10 लाख कैश

हाईकोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान सीबीआई के अधिवक्ता ने कोर्ट को बताया कि दो आरोपितों से पूछताछ जारी है। पूछताछ में कई संबंधित लोगों के संबंध का पता चल रहा है लेकिन इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा। हाई कोर्ट ने अगली सुनवाई में पूरी जानकारी मांगी है। इस मामले की सुनवाई हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस डॉ रवि रंजन और जस्टिस गौतम कुमार चौधरी की बेंच में हुई।

उल्लेखनीय है कि 28 जुलाई की सुबह करीब पांच बजे धनबाद में सुबह की सैर पर निकले एडीजे उत्तम आनंद को एक ऑटो ने पीछे से आकर जोरदार टक्कर मारी थी। इस घटना में जज उत्तम आनंद की मौत हो गई थी। पूरी वारदात की सीसीटीवी फुटेज किसी साजिश की ओर इशारा कर रही थी।
हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...