1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kangana Ranaut ने दिया भारत की बढ़ती आबादी पर बयान, कहा- तीसरा बच्चा होने पर मिले…

Kangana Ranaut ने दिया भारत की बढ़ती आबादी पर बयान, कहा- तीसरा बच्चा होने पर मिले…

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत हर मुद्दे पर अपना रिएक्शन जरूर देती हैं। कई बार वह कुछ भी ऐसा कह देती हैं जिसके बाद वह ट्रोल भी हो जाती हैं। अब एक बार फिर कंगना अपने एक ट्वीट से सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने भारत की बढ़ती आबादी पर अपना रिएक्शन दिया है।

By Team India Voice 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत हर मुद्दे पर अपना रिएक्शन जरूर देती हैं। कई बार वह कुछ भी ऐसा कह देती हैं जिसके बाद वह ट्रोल भी हो जाती हैं। अब एक बार फिर कंगना अपने एक ट्वीट से सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने भारत की बढ़ती आबादी पर अपना रिएक्शन दिया है।

पढ़ें :- करण जौहर की बर्थडे पार्टी में ऋतिक -सबा ने लूटी महफिल

कंगना का कहना है कि बढ़ती आबादी की वजह से देश में लोग मर रहे हैं। एक्ट्रेस ने ट्वीट किया, ‘देश में बढ़ती आबादी की वजह से लोग मर रहे हैं। तीसरा बच्चा होने पर उन पर फाइन लगना चाहिए और उन्हें जेल की सजा मिलनी चाहिए।

पढ़ें :- Entertainment : पृथ्वीराज विवादों में घिरी, नाम बदलने की मांग

‘कंगना ने लिखा, ‘ये सच है कि इंदिरा गांधी इलेक्शन हार गई थीं और बाद में उन्हें मार भी दिया गया था क्योंकि वह इस मुद्दे पर एक्शन लेना चाहती थीं।’  कंगना के ये ट्वीट्स सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में आ गए हैं। एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर लोगों के मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं। कोई उनकी बात को सपोर्ट कर रहा है तो कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...