1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कंगना रनौत ने शेयर किया प्रसाद की थाली में प्याज, ट्रोलर्स ने सुनाई खरी-खोटी तो बोली…

कंगना रनौत ने शेयर किया प्रसाद की थाली में प्याज, ट्रोलर्स ने सुनाई खरी-खोटी तो बोली…

कंगना ने ट्वीट किया, 'अष्टमी पर व्रत की कल्पना वो भी तब जब आपके घर में ऐसा खाना बना हो।' पोस्ट के साथ कंगना ने एक तस्वीर भी शेयर की है। इसमें उनके खाने के साथ थाली में प्याज भी रखी नजर आ रही है। 

By Team India Voice 
Updated Date

नई दिल्ली: कंगना रनौत का विवादों से पुराना नाता है। आए दिन अपने बयानो और बेबाक अंदाज के चलते चर्चाओं में बनी रहने वाली कंगना रनौत एक बार फिर ट्रोलर्स के निसाने पर आ गई हैं। दरअसल, कंगना ने नवरात्रि के व्रत को लेकर एक पोस्ट डाली थी, जिसमें उनके फैन्स ने उल्टा सवाल पूछा लिया।

पढ़ें :- करण जौहर की बर्थडे पार्टी में ऋतिक -सबा ने लूटी महफिल

आपको बता दें, कंगना ने ट्वीट किया, ‘अष्टमी पर व्रत की कल्पना वो भी तब जब आपके घर में ऐसा खाना बना हो।’ पोस्ट के साथ कंगना ने एक तस्वीर भी शेयर की है। इसमें उनके खाने के साथ थाली में प्याज भी रखी नजर आ रही है।  ऐसे में एक्ट्रेस के फैन्स उनसे काफी नाराज लग रहे हैं और एक्ट्रेस पर उल्टा सवालों की ही बारिश कर दी है।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए पोस्ट पर लिखा, ‘यह प्रसाद तो बहुत अलग दिख रहा है….हिंदुओं ने नवरात्रि में प्याज खाना कब से शुरू कर दिया?’ एक यूजर ने लिखा, ‘नवरात्रि का पहला नियम है लहसुन और प्याज छोड़ दीजिए और ये व्रत में खा रही हैं.’

कंगना रनौत ने भी ट्रोल्स को उल्ट जवाब दिया है और थाली में प्याज रखने का बचाव किया है। कंगना ने लिखा, ‘यकीन नहीं होता कि प्याज टॉप ट्रेंड्स में है। खैर, ये किसी की भावनाओं को आहत करने के लिए नहीं था बल्कि हिंदू धर्म की खासियत है कि वह अन्य धर्मों की तरह कट्टर नहीं है।  इसे खराब मत करिए अगर मेरा परिवार प्रसाद के साथ सलाद खाना चाहता है तो उनका मजाक मत बनाइए।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...