1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. कंगना रनौत का आर्यन खान को सपोर्ट करने वालों पर तंज

कंगना रनौत का आर्यन खान को सपोर्ट करने वालों पर तंज

कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा -'अब सारे माफिया पप्पू आर्यन खान के बचाव में उतर रहे हैं। हम गलतियां करें, लेकिन उसका गुनगान नहीं करना चाहिए। मेरा यकीन है कि इससे उसे संभावनाएं समझ आएगी और परिणाम का एहसास होगा।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को सपोर्ट को लेकर गुरुवार को फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन की पोस्ट वायरल होने के बाद बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने भी एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट के जरिए कंगना रनौत ने आर्यन खान को सपोर्ट करने वालों पर तंज कंसा। कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा -‘अब सारे माफिया पप्पू आर्यन खान के बचाव में उतर रहे हैं। हम गलतियां करें, लेकिन उसका गुनगान नहीं करना चाहिए। मेरा यकीन है कि इससे उसे संभावनाएं समझ आएगी और परिणाम का एहसास होगा। उम्मीद है कि इससे वो विकसित होगा, बेहतर और बड़ा बन सकेगा। अच्छा होगा कि जब कोई अतिसंवेदनशील परिस्थिति से गुजर रहा हो तो इस बारे में गॉसिप न करें, लेकिन यहां ये एहसास कराना कि उसने कोई गलती नहीं की है, ये आपराधिक है।’

पढ़ें :- Bhool Bhulaiyya 2 : 'भूल भुलैया 2 ' की शानदार ओपनिंग, कंगना रनौत ने की कार्तिक आर्यन की तारीफ

कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि कंगना का ये पोस्ट ऋतिक रोशन के पोस्ट के बाद सामने आया है, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि कंगना कहीं पर निगाहें कहीं पर निशाना लगा रही है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि कंगना आर्यन का नाम लेकर ऋतिक रोशन पर निशाना साध रहीं हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...