1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रियंका की पुलिस हिरासत से नाराज कांग्रेस नेताओं ने धरना दिया, सड़क जाम

प्रियंका की पुलिस हिरासत से नाराज कांग्रेस नेताओं ने धरना दिया, सड़क जाम

लखीमपुर जा रही प्रियंका वाड्रा को हरगांव कस्बे में रोककर सीतापुर सेकेंड बटालियन के गेस्ट हाउस में नजरबंद करने की सूचना पर कांग्रेसियों ने धरना प्रदर्शन शुरु कर दिया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

सीतापुर, 04 अक्टूबर। लखीमपुर जा रही प्रियंका वाड्रा को हरगांव कस्बे में रोककर सीतापुर सेकेंड बटालियन के गेस्ट हाउस में नजरबंद करने की खबर के बाद कांग्रेसियों ने बटालियन गेट के बाहर पहुंचकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया।

पढ़ें :- Delhi : बीजेपी का राहुल गांधी पर पलटवार- विदेश में भारत की छवि धूमिल करने का काम करते हैं राहुल गांधी

प्रशासन ने गेट बंद करवाकर अंदर जाने की किसी भी कांग्रेसी को अनुमति नहीं दी है। प्रियंका की पुलिस हिरासत से नाराज पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने प्रियंका वाड्रा के सीतापुर में पुलिस हिरासत में होने की खबर मिलने के बाद जमावड़ा कर गेट के बाहर सरकार विरोधी नारेबाजी शुरू कर सड़क मार्ग पर जाम लगा दिया। कांग्रेस जिलाध्यक्ष उत्कर्ष अवस्थी पूर्व जिला अध्यक्ष विनीत दीक्षित, शिशिर बाजपेई, सतीश अजमानी, आमोद मिश्र सहित जिले के तमाम कांग्रेसियों ने सड़क जाम कर धरना देना शुरू कर दिया।

प्रियंका वाड्रा की पुलिस हिरासत की खबर फैलते ही यूपी के बाहर के कांग्रेसियों का भी सीतापुर पहुंचना जारी है। हरियाणा के सांसद हरदीप सिंह हुड्डा, विधायक कुलदीप वत्स सहित लखनऊ के कई राज्य स्तरीय कांग्रेसी सीतापुर पहुंच चुके हैं। पड़ोसी जनपद लखीमपुर, सीतापुर, हरदोई सहित अन्य कई जनपदों के कांग्रेस नेताओं का जमावड़ा सीतापुर में हो रहा है। जिला प्रशासन की कोशिश है कि 11 बजे के बाद प्रियंका को वापस लखनऊ भेज दिया जाये। जिले के सभी आलाधिकारी मौके पर हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/

पढ़ें :- Nav Sankalp Shivir : देश के लिए जनता के बीच जाना होगा, सभी को अपना पसीना बहाना होगा- राहुल गांधी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...