Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Kashi Vishwanath Corridor : असम के विभिन्न हिस्सों में भी दिखेगा भव्य काशी-दिव्य काशी कार्यक्रम

Kashi Vishwanath Corridor : असम के विभिन्न हिस्सों में भी दिखेगा भव्य काशी-दिव्य काशी कार्यक्रम

विश्वनाथ धाम के नए स्वरूप के उद्घाटन के उपलक्ष्य में प्रदेश भाजपा ने की तैयारी

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

नई दिल्ली, 13 दिसम्बर। देश की सांस्कृतिक राजधानी के रूप में विख्यात काशी में विश्वनाथ कॉरिडोर का आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकार्पण करेंगे। काशी में होने वाले कार्यक्रम को डिजिटल रूप में असम के विभिन्न हिस्सों में भी दिखाने के लिए प्रदेश भाजपा की ओर से दिव्य काशी भव्य काशी कार्यक्रम के तहत तैयारियां की गयी हैं।

पढ़ें :- मां हीराबेन को आखिरी विदाई देने के बाद कोलकाता में PM मोदी ने वंदे भारत ट्रेन को दिखाई हरी झंडी

 

दिव्य काशी भव्य काशी कार्यक्रम के तहत गुवाहाटी समेत राज्यभर में तैयारियां कई दिनों से की जा रही थीं। प्रदेश भाजपा की ओर से प्रत्येक मंडल स्तर पर आज दिन के 12.30 बजे से सीधा प्रसारण की व्यवस्था की गयी है। साथ ही अन्य कई कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। वहीं गुवाहाटी शहर कमेटी की ओर से दिव्य काशी भव्य काशी कार्यक्रम का शुभारंभ 11 बजे से ऐतिहासिक वशिष्ठ मंदिर में होगा। इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष भवेश कलिता, महासचिव, सचिव समेत अन्य नेता हिस्सा लेंगे।

 

इसी कड़ी में कोकराझार जिला अंतर्गत शक्ति आश्रम में काशी विश्वनाथ धाम के नए स्वरूप के उद्घाटन की पूर्व संध्या पर भाजपा की फकीरग्राम मंडल समिति ने शिंगीमारी राधागोविंद मंदिर से पालपारा राधागोविंद मंदिर तक जुलूस निकाला गया। शोभायात्रा का नेतृत्व भाजपा के फकीरग्राम मंडल अध्यक्ष मनोज कुमार राय ने किया। जुलूस में स्थानीय लोग व भाजपा के विभिन्न कार्यकर्ता शामिल हुए।

पढ़ें :- Motihari Chimney Blast: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मोतिहारी हादसे पर जताया दुख; मुआवजे का ऐलान,2-2 लाख की आर्थिक मदद

 

और पढ़ें – PM Modi सोमवार को वाराणसी में काशी विश्वनाथ धाम का करेंगे उद्घाटन

अखिलेश यादव का दावा- काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर की शुरुआत सपा ने की

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com