1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. विक्की-कैटरीना अफेयर खबर के बीच कैटरीना ने उधम सिंह में विक्की कौशल के अभिनय की जमकर की तारीफ

विक्की-कैटरीना अफेयर खबर के बीच कैटरीना ने उधम सिंह में विक्की कौशल के अभिनय की जमकर की तारीफ

यह फिल्म 1919 के जलियांवाला बाग हत्याकांड का बदला लेने के लिए ब्रिटिश भारत में पंजाब के पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ 'डायर की हत्या करने वाले क्रांतिकारी शहीद उधम की सिंह की बायोपिक है

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में चल रही अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अब अभिनेता की फिल्म सरदार उधम सिंह की तारीफ की है। कैट ने विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम सिंह की समीक्षा करते हुए लिखा-‘सुजीत सरकार के अच्छे विचार हैं। बहुत ही अच्छी फिल्म, बहुत ही अच्छी कहानी है। विकी कौशल बहुत अच्छे कलाकार हैं। वह ईमानदार हैं। यह कहानी दिल तोड़ने वाली है।’ इसके साथ उन्होंने टूटे दिल और जुड़े हाथ की इमोजी भी बनाई है।

पढ़ें :- IIFA 2022 : विक्की कौशल को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, कृति सेनन बनीं बेस्ट एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें

यह फिल्म आज यानी 16 अक्टूबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म में विक्की कौशल लीड रोल में हैं। यह फिल्म 1919 के जलियांवाला बाग हत्याकांड का बदला लेने के लिए ब्रिटिश भारत में पंजाब के पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ ‘डायर की हत्या करने वाले क्रांतिकारी शहीद उधम की सिंह की बायोपिक है। फिल्म में विक्की सरदार उधम सिंह की भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी रितेश शाह और शुभेंदु भट्टाचार्य ने लिखी है और शूजित सरकार द्वारा निर्देशित एवं रॉनी लाहिड़ी और शेल कुमार द्वारा निर्मित है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...