1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुठभेड़ के बाद 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

मुठभेड़ के बाद 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

बागपत में खेकड़ा पुलिस की टीम ने एक शातिर बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। आरोपी 25 हजार का इनामी लुटेरा है, जिसके नाम पर कई केस दर्ज हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

बागपत, 09 अक्टूबर। खेकड़ा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार के इनामी शातिर लुटेरे अरमान को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ बागपत सहित अन्य जनपदों में 14 से अधिक मुकदमें दर्ज हैं। वह छह माह से फरार चल रहा था।

पढ़ें :- Uttar Pradesh : सभी प्रदेशों के संगठनों की समीक्षा कर जल्द होगा संगठन में बड़ा बदलाव, एक ड्राफ्ट कमेटी का होगा गठन- एसडी शर्मा

अपर पुलिस अधीक्षक बागपत मनीष मिश्र ने शनिवार को बताया कि खेकड़ा पुलिस को रटौल नहर के पास बदमाश द्वारा घटना को अंजाम दिये जाने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस ने शनिवार को सुबह साढे़ पांच बजे बदमाश की घेराबंदी की। पुलिस को देखते ही बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और भागने का प्रयास किया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी है, जिसको उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पकड़े गये बदमाश की पहचान अरमान (25 वर्ष) पुत्र मेहरदीन निवासी खेकड़ा के रूप में हुई है। वह फिलहाल दिल्ली के करदमपुरी इलाके में रह रहा था। उसके खिलाफ बागपत जनपद के कई थानों सहित गाजियाबाद में 14 से अधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस इस बदमाश की काफी समय से तलाश कर रही थी। बदमाश के पास से 315 बोर का एक तमंचा, कारतूस और एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गयी है।
हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...