1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Forbes magazine की अरबपति लिस्ट में शामिल हुई Kim Kardashian, ये है कमाई का जरिया

Forbes magazine की अरबपति लिस्ट में शामिल हुई Kim Kardashian, ये है कमाई का जरिया

फोर्ब्स मैगजीन ने दुनिया के टॉप अरबपति की लिस्ट निकाली है जिसमें किम कर्दाशियां का नाम भी है। फोर्ब्स के मुताबिक, किम 1 बिलियन डॉलर यानी 100 करोड़ डॉलर की संपत्त‍ि की माल‍किन बन गई हैं। लास्ट 1 साल में किम की संपत्ति में बड़ी उछाल आई है। 2019 में उनकी कुल संपत्त‍ि 780 मिलेनियन डॉलर थी।

By Team India Voice 
Updated Date

नई दिल्ली: हॉलीवुड मॉडल और एक्ट्रेस किम कर्दाशियां टॉप अरबपति की लिस्ट में शामिल हो गई हैं। दरअसल, फोर्ब्स मैगजीन ने दुनिया के टॉप अरबपति की लिस्ट निकाली है जिसमें किम कर्दाशियां का नाम भी है। फोर्ब्स के मुताबिक, किम 1 बिलियन डॉलर यानी 100 करोड़ डॉलर की संपत्त‍ि की माल‍किन बन गई हैं। लास्ट 1 साल में किम की संपत्ति में बड़ी उछाल आई है। 2019 में उनकी कुल संपत्त‍ि 780 मिलेनियन डॉलर थी।

पढ़ें :- Cruise Drugs Case : आर्यन खान को क्लीन चीट, समीर वानखेड़े पर गिरेगी गाज, खराब जांच के लिए सरकार लेगी एक्शन

किम की ये कमाई उनके दोनों बिजनेस KKW Beauty और Skims, कीपिंग अप विद कर्दाश‍ियंस, रियल एस्टेट और कई ब्रांड एंडोर्समेंट डील्स के जरिए हुई है। बता दें कि SKIMS किम ने 2019 में लॉन्च किया था।इस प्रोडक्ट के जरिए किम की अच्छी कमाई होती है। बता दें कि किम अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं।


इन दिनों कान्ये के साथ उनका तलाक का मामला चल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों किसी तीसरी पार्टी के जरिए कॉन्टैक्ट कर रहे हैं। किम जिन्होंने कुछ दिनों पहले तलाक की अर्जी डाली थी वह कान्ये के जाने के बाद इन दिनों अपने घर को फिर से डेकोरेट कर रही हैं।

पढ़ें :- करण जौहर की बर्थडे पार्टी में ऋतिक -सबा ने लूटी महफिल

दोनों लीगली मिलकर बच्चों की देखभाल करेंगे। खबर यह भी है कि भले ही कान्ये, किम से बात करने के मूड में नहीं हैं, लेकिन किम उन पर बच्चों को लेकर पूरा भरोसा करती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक किम और कान्ये ने बहुत पहले तलाक का फैसला ले लिया था। किम के तलाक की अर्जी डालने से पहले कान्ये ने नया नंबर ले लिया था और किम से कहा था कि वह उनके सेक्योरिटी के जरिए उनसे कॉन्टैक्ट कर सकती हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...