1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. लूडो के पैसे न देने पर किशोर ने लगाई फांसी, बहनों ने रक्षाबंधन से पूर्व खोया भाई

लूडो के पैसे न देने पर किशोर ने लगाई फांसी, बहनों ने रक्षाबंधन से पूर्व खोया भाई

सोमवार को बेटे आदित्य ने लूडो खरीदने के लिए मां से  14 रुपये मांगे। मां ने लूडो के लिए पैसे देने से मना कर दिया। इस बात से नाराज बेटे ने मां की साड़ी का फंदा बनाकर घर में ही फांसी लगा ली

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के जनपद के आउटर थाना क्षेत्र बिधनू में महज लूडो के लिये मां के पैसे न दिए जाने पर इकलौते बेटे ने फांसी लगा ली। इलाज के दौरान किशोर तोड़ दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गर्दन टूटने से मौत की पुष्टि हुई है। वहीं, दो बहने जो रक्षाबंधन का इंतज़ार कर रही थी अब फुट फुटकर रोते हुए यही कह रहीं है की अब वो किसकी कलाई पर रक्षासूत्र बांधेगी।

पढ़ें :- UP news: केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के भतीजे ने लखनऊ में की आत्महत्या

बिधनू के गुलाबपुर निवासी अजय सिंह यादव पत्नी माया, दो बेटियों व इकलौते बेटे आदित्य उर्फ हैप्पी (14) के साथ रहते हैं। आदित्य नौवीं में पढ़ता था। सोमवार को बेटे आदित्य ने लूडो खरीदने के लिए मां से  14 रुपये मांगे। मां ने लूडो के लिए पैसे देने से मना कर दिया। इस बात से नाराज बेटे ने मां की साड़ी का फंदा बनाकर घर में ही फांसी लगा ली।  बहनों ने जब भाई को फांसी के फंदे से लटका हुआ देखा तो शोर मचाना शुरू कर दिया।

चीखें सुनकर परिजन व पड़ोसी घटनास्थल पर पहुंच गए और आदित्य को फंदे से नीचे उतारकर तुंरत इलाज के लिए पास के अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से उसकी हालत नाजुक देखकर रेफर कर दिया गया। परिजन बेटे को लेकर कानपुर के साकेत नगर स्थित एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसका इलाज शुरू किया गया। इलाज के दौरान बीती देर रात आदित्य ने हॉस्पिटल में ही अपना दम तोड़ दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मंगलवार को बिधनू थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किशोर की मौत का कारण टूटी गर्दन को बताया गया है।

अब किसको बांधेगी राखी

पढ़ें :- यूपी में श्रद्धा जैसा केस: दूसरे से शादी करने पर पूर्व प्रेमी ने महिला के किए 6 टुकड़े, गिरफ्तार

इकलौते भाई की मौत पर दो बहनों पलक व पायल का रो-रोकर हाल बेहाल है। दोनों रोते हुए यही कहे रहीं हैं कि तीन दिन बाद आने वाले रक्षा बंधन पर अब किसकी कलाई पर राखी बांधेगी। वहीं मां-पिता के इकलौते बेटे की मौत पर आंखों के आंसू नहीं रूक रहे हैं। वहीं महज लूडो के पैसे न मिलने पर किशोर के फांसी लगाने की घटना से क्षेत्रीय लोग भी स्तब्ध हैं।

हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...