1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जाने क्यों गौहर खान पर किया गया है एफआईआर, इस मामले में तय हुए है उन पर आरोप

जाने क्यों गौहर खान पर किया गया है एफआईआर, इस मामले में तय हुए है उन पर आरोप

इन राज्यों में कोरोना का दूसरा चरण चल रहा है। इस दौरान बॉलीवुड के कई ऐक्टर्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। रणबीर कपूर भी कोरोना का शिकार हो गये हैं। रणबीर के बाद गौहर खान का नाम सामने आ रहा है जो कोरोना की चपेट में आ गयी हैं। और इस अभिनेत्री के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है। गौहर पर पॉजिटिव आने पर कोविड 19 की गाइडलाइन ना फॉलो करने का आरोप लगाया गया है।

By Team India Voice 
Updated Date

नई दिल्ली। देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना महामारी का दूसरा चरण देश में शुरु हो गया है। सरकार इस मामले में कोई भी कोताई बरतना नहीं चाहती है। चाहे केंद्र सरकार हो या राज्यों की सरकारें हो कोई भी कोरोना को हल्के में नहीं लेना चाह रहा है। पंजाब,राजस्थान,केरल और महाराष्ट्र ऐसे राज्य है जहां कोरोना के मामले तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। इन राज्यों में कोरोना का दूसरा चरण चल रहा है।

इस दौरान बॉलीवुड के कई ऐक्टर्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। रणबीर कपूर भी कोरोना का शिकार हो गये हैं। रणबीर के बाद गौहर खान का नाम सामने आ रहा है जो कोरोना की चपेट में आ गयी हैं। और इस अभिनेत्री के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है। गौहर पर पॉजिटिव आने पर कोविड 19 की गाइडलाइन ना फॉलो करने का आरोप लगाया गया है। इस बात की जानकारी बीएमसी ने ट्वीट कर के दी है। ट्वीट में लिखा है गया है कि, शहर की सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं।

सभी पर नियम समान रूप से लागू होते हैं। हम नागरिकों से आग्रह करते हैं कि सभी गाइडलाइन्स फॉलो करें और शहर को वायरस को हराने में करने में मदद करें। सोमवार को जारी किए गए स्टेटमेंट के मुताबिक, 11 मार्च को गौहर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। उन्हें होम क्वॉरंटीन रहना था। बीएमसी को सूचना मिली कि उन्हें पब्लिक प्लेस पर देखा गया। वह कोरोना के बाद भी शूट पर गईं।

गौहर के बाहर निकलने की सूचना मिलने पर जब बीएमसी अधिकारी उन्हें समझाने पहुंचे तो उन्होंने दरवाजा नहीं खोला और फोन, मेसेज का भी जवाब नहीं दिया। बाद में लोकल सोशल वर्कर के कहने पर दरवाजा खोला और हैंड स्टैंप लगाया जा सका।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X