1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. कोहली ने रवि शास्त्री और सहयोगी स्टाफ को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया

कोहली ने रवि शास्त्री और सहयोगी स्टाफ को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया

भारतीय वनडे और टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पूर्व कोच रवि शास्त्री व अन्य सहयोगी स्टाफ को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 10 नवंबर। भारतीय एकदिनी और टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री और सहयोगी स्टाफ को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

मुख्य कोच रवि शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरुण और क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर का कार्यकाल टी-20 विश्व कप से भारतीय क्रिकेट टीम के बाहर होने के साथ ही खत्म हो गया।

शास्त्री की जगह राहुल द्रविड़ को भारतीय क्रिकेट टीम का कोच नियुक्त किया गया है। द्रविड़ न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला से भारतीय टीम के कोच पद की कमान संभालेंगे।

कोहली ने ट्वीट किया, “आप सभी के साथ एक टीम के रूप में हमारी सभी यादों और अद्भुत यात्रा के लिए धन्यवाद। आपका योगदान बहुत बड़ा है और हमेशा भारतीय क्रिकेट इतिहास में याद किया जाएगा। आपको जीवन में आगे बढ़ने के लिए शुभकामनाएं।”

शास्त्री के नेतृत्व में, टीम इंडिया ने 43 टेस्ट खेले, जिसमें से टीम ने 25 जीते और 13 हारे। शास्त्री के नेतृत्व में नहीं भारतीय टीम ने इंग्लैंड में भी अच्छा प्रदर्शन किया है। टीम इंडिया पांच मैचों की श्रृंखला में 2-1 से आगे है और श्रृंखला का फाइनल मैच अगले साल खेला जाएगा।

शास्त्री के नेतृत्व में टीम इंडिया ने 76 एकदिवसीय और 65 टी20 मैच खेले हैं। इनमें से टीम 51 एकदिनी और 43 टी-20 मैच जीतने में सफल रही।

हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X