1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कुंडली बॉर्डर पर आंदोलनकारी किसानों के टेंट में लगी आग

कुंडली बॉर्डर पर आंदोलनकारी किसानों के टेंट में लगी आग

-सो रहे तीन आंदोलनकारी बाल-बाल बचे -मोटरसाइकिल समेत कई उपकरण नष्ट

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

चंडीगढ़ : कुंडली बॉर्डर पर धरना दे रहे आंदोलनकारी किसानों के टेंट में आग लगने से वहां रखा सामान जलकर नष्ट हो गया। घटना शनिवार तड़के करीब साढे चार बजे की है।घटना के समय टेंट में कुरूक्षेत्र जिले के तीन किसान सो रहे थे।

पढ़ें :- कृषि कानूनों के खिलाफ हुए आंदोलन के दौरान दर्ज 17 मामले वापस लेने की मंजूरी

अंदर सो रहे लोगों को आसपास के किसानों ने सकुशल बाहर निकाल लिया।राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 44 पर स्थित टीडीआई मॉल के सामने शनिवार तड़के किसानों के एक टेंट में अचानक आग लग गई। घटना के समय कुरुक्षेत्र जिले के किसान मांगे राम अपने दो साथियों के साथ सो रहे थे। उस समय आसपास के किसान उठ चुके थे और उन्होंने आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू कर दिया। उन्होंने सो रहे किसानों को बाहर निकाला।

इस बीच धरनास्थल पर मौजूद फायर ब्रिगेड भी पहुंच गई। पुलिस तथा फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने आसपास के टेंट भी खाली करवाए। करीब आधे घंटे की जद्दोजदह के बाद आग पर काबू पा लिया गया। इस घटना में टेंट में रखी एक मोटरसाइकिल, पंखा, कूलर तथा अन्य सामान जलकर नष्ट हो गया। फायर ब्रिगेड तथा पुलिस का मानना है कि आग कुंडी कनेक्शन से हुए शॉट सर्किट या माचिस आदि के कारण लगी है। उधर, आंदोलनकारी किसानों का दावा है कि किसी शरारती तत्व ने इस घटना को अंजाम दिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...