1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखीमपुर हिंसा मामला – मुख्य आरोपित आशीष मिश्रा को हुआ डेंगू, ब्लड शुगर भी बढ़ा, अस्पताल में भर्ती

लखीमपुर हिंसा मामला – मुख्य आरोपित आशीष मिश्रा को हुआ डेंगू, ब्लड शुगर भी बढ़ा, अस्पताल में भर्ती

लखीमपुर हिंसा मामला के आरोपी आशीष मिश्रा को डेंगू हो गया है। इस वजह से हिंसा के आरोपी को अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

लखीमपुर खीरी, 24 अक्टूबर । जनपद के तिकुनिया हिंसा मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपित आशीष मिश्रा का ब्लड शुगर बढ़ने और डेंगू होने के कारण उसे जिला अस्पताल के वीआईपी वार्ड में रविवार सुबह भर्ती कराया गया है। सुरक्षा के मद्देनजर भारी सुरक्षा बल तैनात है।

पढ़ें :- Lakhimpur Violence : आशीष मिश्रा की जमानत पर फैसला 11 जनवरी को सुनाया जाएगा

खीरी जेल में बंद तिकुनिया में हुई किसान आंदोलन हिंसा के मुख्य आरोपित आशीष मिश्रा की तबियत शनिवार रात खराब हो गई। आशीष मिश्रा को तेज बुखार था। जिसके बाद उनका उपचार शुरू हुआ, हालत को देखते हुए रात में ही उनका ब्लड सैंपल लिया गया। जिसके बाद पता चला कि आशीष मिश्रा की ब्लड शुगर बढ़ गई है और प्लेटलेट्स भी कुछ कम है। डेंगू की शिकायत है, इसे देखते हुए उन्हें तत्काल जिला अस्पताल के वीआईपी वार्ड में भर्ती करा दिया गया। वहीं उनके सैंपल को डेंगू की पुष्टि के लिए लखनऊ भेज दिया गया है। किसान आंदोलन हिंसा मामले में आशीष मिश्रा खीरी जिला कारागार में बंद है। आशीष मिश्रा की तबियत खराब होने के बाद जिला प्रशासन किसी भी तरह की कोर कसर छोड़ना नहीं चाहता, शायद यही कारण है कि आशीष मिश्रा को तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...