1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखीमपुर घटना: मृतक किसानों के परिजनों से मिलने पहुंचे AAP विधायकों को पुलिस ने हिरासत में लिया

लखीमपुर घटना: मृतक किसानों के परिजनों से मिलने पहुंचे AAP विधायकों को पुलिस ने हिरासत में लिया

आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने बताया कि जब तक हमें प्रशासन किसानों के परिवार वालों से मिलने नहीं देगा तब तक हम लखीमपुर से नहीं जाएंगे।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

लखीमपुर खीरी, 06 अक्टूबर। लखीमपुर खीरी में किसान आंदोलन के दौरान भड़की हिंसा में मारे गए किसानों के परिजनों से मिलने दिल्ली से आए आम आदमी पार्टी के 4 विधायकों और कई कार्यकर्ताओं को मंगलवार को निघासन थाने की ढकेरवा चौकी के पास पुलिस ने रोककर हिरासत में लिया।

पढ़ें :- Uttar Pradesh : सभी प्रदेशों के संगठनों की समीक्षा कर जल्द होगा संगठन में बड़ा बदलाव, एक ड्राफ्ट कमेटी का होगा गठन- एसडी शर्मा

मृतक किसानों के परिजनों से मिलने पहुंचे AAP प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व राघव चड्ढा कर रहे हैं, जो दिल्ली से आम आदमी पार्टी के विधायक हैं। इस प्रतिनिधिमंडल में पंजाब AAP विधायक कुलतर सिंह, अमरजीत सिंह, बलजिंदर कौर और पंजाब में नेता विपक्ष विधायक हरपाल चीमा, प्रदेश उपाध्यक्ष रोहित श्रीवास्तव, आदेश दीक्षित सहित 25 लोग शामिल हैं।

वहीं आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने बताया कि जब तक हमें प्रशासन किसानों के परिवार वालों से मिलने नहीं देगा तब तक हम लखीमपुर से नहीं जाएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...