Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखीमपुर खीरी मामला: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और BSP महासचिव सतीश हुए हाउस अरेस्ट

लखीमपुर खीरी मामला: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और BSP महासचिव सतीश हुए हाउस अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुए बवाल के बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और बहुजन समाज पार्टी के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा को पुलिस ने लखनऊ में हाउस अरेस्ट किया।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

लखनऊ, 04 अक्टूबर। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुए बवाल के बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रविवार देर रात लखनऊ पहुंचीं और यहां से वो लमीखपुर खीरी जाने वाली थीं। लेकिन रवानगी की तैयारियों के बीच ही प्रियंका गांधी को लखीमपुर जाने से रोक दिया गया। यूपी पुलिस ने उन्हें लखनऊ में हाउस अरेस्ट कर लिया है। उन्हें कौल हाउस में ही रहने को कहा गया है।

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर में आज भारत जोड़ो यात्रा फिर से शुरू, PDP प्रमुख महबूबा मुफ्ती हुई यात्रा में शामिल

प्रियंका गांधी के हाउस अरेस्ट होने के बाद प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय लल्लू भी वहां पहुंचे। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि पुलिस के दम पर कांग्रेस के आंदोलन को रोकने की कोशिश हो रही है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका के अलावा दीपेंद्र हुड्डा, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी कौल हॉउस में मौजूद हैं। पुलिस प्रशासन की कार्रवाई पर कांग्रेस आपत्ति जाहिर करती है।

SATISH BSP

BSP महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा लखनऊ में हाउस अरेस्ट

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी के अलावा, बहुजन समाज पार्टी के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा को भी लखनऊ में ही हाउस अरेस्ट किया गया है। मिश्रा भी लखीमपुर खीरी जाने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया।

पढ़ें :- अभी तक सिर्फ टी-शर्ट में नज़र आ रहे राहुल गांधी पहली बार "भारत जोड़ो यात्रा" के दौरान जैकट पहने दिखे
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com