1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखीमपुर खीरी मामला: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और BSP महासचिव सतीश हुए हाउस अरेस्ट

लखीमपुर खीरी मामला: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और BSP महासचिव सतीश हुए हाउस अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुए बवाल के बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और बहुजन समाज पार्टी के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा को पुलिस ने लखनऊ में हाउस अरेस्ट किया।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

लखनऊ, 04 अक्टूबर। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुए बवाल के बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रविवार देर रात लखनऊ पहुंचीं और यहां से वो लमीखपुर खीरी जाने वाली थीं। लेकिन रवानगी की तैयारियों के बीच ही प्रियंका गांधी को लखीमपुर जाने से रोक दिया गया। यूपी पुलिस ने उन्हें लखनऊ में हाउस अरेस्ट कर लिया है। उन्हें कौल हाउस में ही रहने को कहा गया है।

पढ़ें :- Delhi : बीजेपी का राहुल गांधी पर पलटवार- विदेश में भारत की छवि धूमिल करने का काम करते हैं राहुल गांधी

प्रियंका गांधी के हाउस अरेस्ट होने के बाद प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय लल्लू भी वहां पहुंचे। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि पुलिस के दम पर कांग्रेस के आंदोलन को रोकने की कोशिश हो रही है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका के अलावा दीपेंद्र हुड्डा, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी कौल हॉउस में मौजूद हैं। पुलिस प्रशासन की कार्रवाई पर कांग्रेस आपत्ति जाहिर करती है।

SATISH BSP

BSP महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा लखनऊ में हाउस अरेस्ट

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी के अलावा, बहुजन समाज पार्टी के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा को भी लखनऊ में ही हाउस अरेस्ट किया गया है। मिश्रा भी लखीमपुर खीरी जाने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया।

पढ़ें :- Nav Sankalp Shivir : देश के लिए जनता के बीच जाना होगा, सभी को अपना पसीना बहाना होगा- राहुल गांधी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...