1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखीमपुर खीरी घटना: 5 घंटे की पूछताछ के बाद अंकित दास को भेजा गया जेल

लखीमपुर खीरी घटना: 5 घंटे की पूछताछ के बाद अंकित दास को भेजा गया जेल

मामले में आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी के बाद सह अभियुक्त कांग्रेस सांसद अखिलेश दास के भतीजे अंकित दास को 5 घंटे की कड़ी पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

लखीमपुर खीरी, 13 अक्टूबर। तिकुनिया घटना को लेकर केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी के बाद सह अभियुक्त कांग्रेस सांसद अखिलेश दास के भतीजे अंकित दास को 5 घंटे की कड़ी पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।

कोर्ट की सख्ती के बाद हरकत में आई जांच टीम ने मामले में गिरफ्तारी का दौर तेज कर दिया है। जिसकी वजह से केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा उर्फ मोनू की गिरफ्तारी से अब तक पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। मंगलवार को कोर्ट में हाजिर होने की प्रार्थना पत्र देने वाला लखनऊ निवासी अंकित दास बुधवार को अपने अधिवक्ताओं के साथ SIT के सामने पेश हुआ।

इससे पहले SIT ने मंगलवार शाम को बुलावे का नोटिस उनके लखनऊ स्थित आवास पर चस्पा दिया था। इस नोटिस में बुधवार सुबह 11 बजे तक हर हाल में अंकित को SIT के सामने पेश होना था। SIT के सामने पेश होने पर 5 घंटे तक घटना को लेकर पूछताछ की गई। इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने अंकित दास को जेल भेज दिया।

मामले में एसपी खीरी विजय ढुल ने जानकारी देते हुए बताया कि SIT टीम ने एक और आरोपी लतीफ उर्फ काले को गिरफ्तार किया था। इसे भी SIT टीम ने कोर्ट में पेश किया गया था, जहां SIT टीम ने अभियुक्तों को 14 दिन के लिए पुलिस रिमांड में दिए जाने की कोर्ट से मांग की थी, जो अभी विचाराधीन है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X