1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखीमपुर खीरी हिंसा में शामिल लोगों पर जल्द हो कार्रवाई : केजरीवाल

लखीमपुर खीरी हिंसा में शामिल लोगों पर जल्द हो कार्रवाई : केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि हिंसा की जो तस्वीरें आ रही हैं वो दिल को दहला देने वाली हैं। जो भी लोग इस हिंसा में शामिल हैं उनके खिलाफ सरकार को अविलंब कार्रवाई करनी चाहिए।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 05 अक्टूबर। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसानों के साथ हुई हिंसा ह्रदय विदारक है। केजरीवाल ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि हिंसा की जो तस्वीरें आ रही हैं वो दिल को दहला देने वाली हैं। जो भी लोग इस हिंसा में शामिल हैं उनके खिलाफ सरकार को अविलंब कार्रवाई करनी चाहिए।

पढ़ें :- Punjab : भ्रष्टाचार के आरोपी पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को हटाया जाना सराहनीय कदम- केजरीवाल

उन्होंने कहा कि किसानों के साथ हुई हिंसा की तस्वीरें कानून और सिस्टम को शर्मसार कर देने वाली हैं। जो भी लोग इस हिंसा में दोषी हों उनके खिलाफ सख्त से सख्त से कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि किसान परिवारों को न्याय मिल सके।

पढ़ें :- Haryana : हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर 'आप' में शामिल, तंवर के बहाने दलित वोट में एंट्री

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा में चार किसानों सहित आठ लोगों की मौत हो गई थी। आम आदमी पर्टी के नेता संजय सिंह रविवार को लखीमपुर खीरी जाकर मृत किसानों के परिजनों से मिलना चाह रहे थे लेकिन पुलिस ने उन्हें रस्ते में रोक दिया था। जिसको लेकर आम आदमी पार्टी ने विरोध जताया था।
हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...