1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखीमपुर खीरी हिंसा: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा और बेटा आशीष हिंसा के लिए जिम्मेदार- कांग्रेस

लखीमपुर खीरी हिंसा: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा और बेटा आशीष हिंसा के लिए जिम्मेदार- कांग्रेस

अश्विनी कुमार ने कहा- ये पूरी तरह से साफ है कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री की कारों के काफिले ने किसानों को कुचला है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसके बाद मंत्री और उनके बेटे को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 05 अक्टूबर। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के लिए कांग्रेस ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा ‘टेनी’ और उनके बेटे आशीष मिश्रा को जिम्मेदार बताया है।

पढ़ें :- कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ खान पुलिसवालों से बदतमीजी करने के आरोप में गिरफ्तार

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अश्विनी कुमार ने मंगलवार को कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि ये पूरी तरह से साफ है कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री की कारों के काफिले ने किसानों को कुचला है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसके बाद मंत्री और उनके बेटे को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि जिन्हें गिरफ्तार किया जाना था वो बाहर घूम रहे हैं और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जो मृत किसानों के परिजनों के दुख में शामिल होने जा रही थी उन्हें रास्ते में रोक लिया गया। उनके साथ पुलिस ने बदसलूकी की और अवैध रूप से हिरासत में रखा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उत्तर प्रदेश सरकार से सवाल पूछ रही है कि प्रियंका गांधी को क्यों हिरासत में रखा गया है?

गौरतलब है कि बीते रविवार को उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा में 4 किसानों सहित कुल 8 लोगों की मौत हो गई थी। प्रियंका गांधी रविवार रात को ही लखीमपुर खीरी जाकर मृत किसानों के परिजनों से मिलना चाह रही थीं, लेकिन उन्हें रास्ते में ही रोक लिया गया था।

पढ़ें :- राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, बीजेपी का आरोप - VIDEO
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...