1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार उप उपचुनाव में पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे लालू यादव

बिहार उप उपचुनाव में पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे लालू यादव

राजद सुप्रीमो लालू यादव अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के आरोपों के बाद बिहार में दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव में प्रचार करने के लिए तैयार हो गए हैं। दरअसल, तेजप्रताप यादव ने आरोप लगाया था कि उनके पिता लालू प्रसाद को दिल्ली में बंधक बनाकर रखा गया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

पटना, 03 अक्टूबर। लालू यादव-राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के आरोपों के बाद राजद सुप्रीमो बिहार में दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव में प्रचार करने को तैयार हो गए हैं। दरअसल, तेजप्रताप यादव ने आरोप लगाया था कि उनके पिता लालू प्रसाद को दिल्ली में बंधक बनाकर रखा गया है। लालू प्रसाद इसी महीने बिहार आ रहे हैं। वो पटना में ही नहीं रहेंगे बल्कि, कुशेश्वरस्थान और तारापुर में चुनावी सभाओं को भी संबोधित करेंगे।

पढ़ें :- Bihar News:बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर जल्द आ सकता है बड़ा फैसला, लालू प्रसाद यादव अंतिम बार मनाने का करेंगे प्रयास

उपचुनाव में लालू यादव करेंगे चुनाव प्रचार

पार्टी के मुताबिक लालू 22 या 23 अक्टूबर को दिल्ली से पटना आ सकते हैं। बिहार में जिन 2 सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं, वहां लालू यादव की चुनावी सभाओं का कार्यक्रम तय कर दिया गया है। लालू 25 अक्टूबर को कुशेश्वरस्थान में राजद उम्मीदवार के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं 27 अक्टूबर को वो तारापुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

गौरतलब है कि दोनों सीटों पर 30 अक्टूबर को मतदान होना है। लालू प्रसाद चुनावी संग्राम के आखिरी समय में जनसभाओं को संबोधित कर लोगों को राजद के पक्ष में गोलबंद करेंगे। शनिवार को लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने आरोप लगाया था कि उनके पिता को दिल्ली में बंधक बनाकर रखा गया है। तेजप्रताप ने कहा था कि उनके पिता को दिल्ली से पटना नहीं आने दिया जा रहा है। लालू प्रसाद के बड़े बेटे ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा था कि कुछ लोग पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनना चाहते हैं, लेकिन उनका सपना पूरा नहीं होगा।

पढ़ें :- Lalu Prasad Yadav: सिंगापुर पहुंचते ही लालू का बदला लुक,ट्राउजर व टी शर्ट में Sea Beach पर नजर आए लालू
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...